दिव्यांका त्रिपाठी को भी मिला कार्डिफ फिल्म फेस्टिवल का बुलावा, पति संग आईं नजर
दिव्यांका त्रिपाठी को भी मिला कार्डिफ फिल्म फेस्टिवल का बुलावा, पति संग आईं नजर
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' में 'ईशी मां' के रूप में नजर आने वालीं और प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय होने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने कार्डिफ फिल्म फेस्टिवल में अपने पति और अभिनेता विवेक दहिया के साथ शिरकत की, और इस दौरान वह बहुत खूबसूरत नजर आईं. आपको बता दें कि इस दौरान दिव्यांका निर्णायक मंडल में थीं और विवेक ने इस कार्यक्रम की मेजबानी की. ऐसे में दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर महोत्सव की कई तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Women from different parts of world representing very different working styles discussing- " Women In Films".@bethansayed -Welsh Assembly member#FlorenceAyisi -Award winning Documentary maker from Cameroon@theannalynnemccord -Hollywood Actor and activistAnd Me!#PanelDiscussion #WomenInFilms#cardiffinternationalfilmfestival

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने इस समारोह की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और उन्होंने एक तस्वीर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी शेयर की है और कैप्शन में लिखा है A day of intellectual discussions.#Screenings #CardiffFilmFestival.

इसी के साथ एक तस्वीर में उनके पति विवेक भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं और तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बौद्धिक चर्चा का एक दिन.' जी दरअसल वह एक तस्वीर में निर्णायक मंडल में दिख रही हैं और बहुत खूबसूरत दिख रही है. आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ज़ी5 पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ दमदार प्रदर्शन के लिए फेमस हो रहीं हैं.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया 'इंडियन आइडल' में ऑडिशन देने पहुंचे जूता पॉलिश करने वाले का वीडियो

प्रिंस-युविका के विनर बनते ही फूट-फूट कर रोईं अनीता हसनंदानी

पटौदी पैलेस के बाद ताजमहल के पास होगी इस शो की शूटिंग, एक्साइटेड हैं स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -