इस शो को रिप्लेस करेगा साथ निभाना साथिया का सीजन 2
इस शो को रिप्लेस करेगा साथ निभाना साथिया का सीजन 2
Share:

'साथ निभाना साथ‍िया 2' को लेकर फैंस में बहुत उत्साह है, लेक‍िन इसी के साथ एक सीरियल के ऑफ एयर होने की भी खबर भी है. रिपोर्ट्स के अनुसार 'साथ निभाना साथ‍िया 2' शाहिर शेख और रिया शर्मा के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को रिप्लेस करने वाला है. हाल ही में 'ये रिश्ते हैं प्यार के' सीरियल को सीरियल अनुपमा के लिए 10 बजे के स्लॉट से हटाकर 9 बजे के स्लॉट में रख दिया गया था. 

टेलीविज़न का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के'  बीते वर्ष मार्च में ऑन एयर हुआ था. कुछ माह तक बेहतरीन प्रदर्शन के उपरांत इसकी टीआरपी रेट‍िंग और पॉपुलैरिटी में कमी आ गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये रिश्ते हैं प्यार के शो का जल्द ही रैप अप हो जाएगा. फिलहाल इसकी लास्ट शूट‍िंग डे और टेलीकास्ट के बारे में अभी कोई सूचना नहीं मिली है. 

प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म: सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा कि वे 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को रैप अप करने  का विचार कर रहे हैं लेक‍िन जब तक यह‍ चल रहा है तब तक इसे उसी एनर्जी के साथ पेश किया जाने वाला है जैसा क‍ि पहले था. उन्होंने कहा- 'शो से जुड़े लोगों का अब तक का सफर काफी बेहतर रहा है. टीम बहुत अच्छी है चाहे वो एक्टर्स हो, क्रू हो या टेक्न‍िश‍ियंस. ये रिश्ते हैं प्यार के सकरात्मकता से भरपूर था. शो को अच्छा रन मिला और हमने कुछ बेहतरीन यादें बनाई. शो एक ब्रांड बन गया और होने वाला है हम रीयूनाइट भी करें'.  वहीं बात करें साथ निभाना साथ‍िया 2 की तो जिसके दूसरे पार्ट के आने की खबर के उपरांत से यह बहुत चर्चा में है. शो में देवोलीना भट्टाचार्य लीड एक्ट्रेस गोपी बहू का रोल निभाते दिखाई देने वाली है. सीरियल में कोकिलाबेन के किरदार को एक बार फिर रूपल पटेल निभाती दिखाई देंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Belated happy birthday #angrichorni thank you for being you. @rhea_shrm #yehrishteyhainpyaarke

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on

एक बार फिर करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से हिलाया सोशल मीडिया

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई बिग बी की एक और तस्वीर

सुशांत सिंह के केस को लेकर बोली कविता कौशिक- आखिर हुआ क्या था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -