ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस का नया लुक हुआ वायरल
ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस का नया लुक हुआ वायरल
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा शिरीन मिर्जा ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है. इसके साथ ही उन्हें टीवी शो ये है मोहब्बतें से पहचान मिली है . वहीं अब एक्ट्रेस अपनी एक पोस्ट के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है. असल में , शिरीन ने अपने लंबे बाल कटवा लिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक की फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में वो अपने नए अवतार में नजर आ रही हैं. 

वहीं फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-“Hair diary CUT FOR A CAUSE #alittlechangeneverhurtnobody” इसी के साथ उन्होंने अपनी पुरानी और अभी की दोनों लुक की तस्वीरें साझा की हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले शिरीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं शिरीन को पेट में इंफेक्शन हो गया था जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था . एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में शिरीन ने कहा था- मुझे पेट में इंफेक्शन हुआ. 

इसके साथ ही मॉर्निंग में स्थिति खराब थी और शाम होते-होते और भी खराब हो गई. वहीं इसलिए मुझे अचानक से ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. इसके साथ ही मुझे मेरे फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाना था और देखों अब मैं यहां फंस गई हूं. शिरीन सावधान इंडिया, एमटीवी गर्ल्स नाइट, ये है आशिकी, 24, गुटर गू, ढाई किलो प्रेम जैसे कई फेमस टीवी शोज कर चुकी हैं. वहीं शो ये है मोहब्बतें में उन्होंने रमन भल्ला की बहन सिम्मी भल्ला का किरदार निभाया था.

अंकिता लोखंडे को लगा टिक-टॉक का चस्का, वीडियोज में बनी बच्ची

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -