'ये है मोहब्बते' का स्पिन ऑफ
'ये है मोहब्बते' का स्पिन ऑफ
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो ‘ये हैं मोहब्बते’ को लेकर खबर आ रही है कि, ये शो स्पिन ऑफ होने जा रहा है. गौरतलब है कि, इस शो ने हाल ही में अपने पांच साल पूरे कर लिए है और शो की पूरी स्टारकास्ट शो के जश्न में डूबी हुई है. इस सीरियल में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका में है. शो में दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में है तो वही करण रमन भल्ला की भूमिका निभाते है.

दिव्यांका और करण के अलावा भी अनिता हसनंदानी, एली गोनी, अदिति भाटिया जैसे मशहूर कलाकार है. गौरतलब है कि, ‘ये हैं मोहब्बतें’ साल 2013 में शुरू हुआ था. अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'बनू में तेरी दुल्हन से' की थी. लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर वह ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल से हुई. इस सीरियल के जरिये दिव्यांका लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब हुई.

वही सीरियल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि चैनल के आला अधिकारी और प्रोडक्शन हाउस को ही इसकी बात की जानकारी है कि, शो कब स्पिन ऑफ होने जा रहा है. हालांकि, दिव्यांका के फैंस के लिए ये एक खुशखबरी है क्योकि कहा जा रहा है कि, ये हैं मोहब्बते के स्पिन ऑफ में दिव्यांका के किरदार को और भी ज्यादा खूबसूरती से दिखाया जायेगा.

ये भी पढ़े

नहीं रहे टीवी के मशहूर अभिनेता जॉन माहोनी

कुछ यूं होगा पुनीश और बंदगी का वैलेंटाइन सेलिब्रेशन

जब तक लोगों की ताली न बजे मुझे मजा नहीं आता है- सुरेन्द्र शर्मा

आशका और ब्रेंट ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -