जब तक लोगों की ताली न बजे मुझे मजा नहीं आता है- सुरेन्द्र शर्मा
जब तक लोगों की ताली न बजे मुझे मजा नहीं आता है- सुरेन्द्र शर्मा
Share:

मशहूर हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब सुरेन्द्र शर्मा से पूछा गया कि, इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस युग मे आखिर वे खुद को कैसे बनाए हुए हैं. इस बात का जवाब देते हुए है उन्होंने कहा कि, ये इंटरनेट विंटरनेट तो हाल के चोचले हैं. मैं तो आज भी लोगों के सामने ही अपने व्यंग्य कहने वाला सीधा-साधा इंसान हूं, जब तक लोगों की ताली न बजे मुझे मजा ही नहीं आता." 

गौरतलब है कि, सुरेन्द्र शर्मा ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी और जोक्स के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है यही नहीं बल्कि, उन्होंने अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को काफी रोमांचित भी किया है. इसके अलावा उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन से तुलना करने पर कहा कि, "वो बेचारे टीआरपी के चक्कर में लोगों के कपड़े उतारते हैं और मैं कपड़े पहनाने का काम करता हूं. उनका कहना है कि, उन्हें सीधे लोगों से संवाद करना ही अच्छा लगता है."

बता दे कि, सुरेन्द्र शर्मा काफी लम्बे समय से दर्शकों को हँसा रहे है यही नहीं बल्कि, उन्होंने खुद को अपनी कविता से दुनिया में एक सफल हास्य कवि के रूप में स्थापित किया है.

ये भी पढ़े

आशका और ब्रेंट ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

इन दिग्गज सितारों से रहा कपिल शर्मा का विवाद

पंखुड़ी और गौतम के अलावा इन्होने भी की गुपचुप ढंग से शादी

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं श्वेता तिवारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -