नहीं रहे टीवी के मशहूर अभिनेता जॉन माहोनी
नहीं रहे टीवी के मशहूर अभिनेता जॉन माहोनी
Share:

हॉलीवुड के मशहूर टेलीविजन अभिनेता जॉन माहोनी के फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दे कि, हाल ही में जॉन माहोनी का निधन हो गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शिकागो के हॉस्पाइस केयर अस्पताल में जॉन माहोनी ने अंतिम सांस ली वह 77 साल के थे. गौरतलब है कि, उन्होंने टेलीविजन शो 'फ्रेजियर' में मार्टिन क्रेन किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

यही नहीं बल्कि, 'फ्रेजियर' में जॉन माहोनी ने बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया था जिसके चलते उन्हें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड से नवाजा गया. ख़ास बात यह है कि, इसके अलावा भी जॉन माहोनी को दो एमी और दो बार गोल्डन ग्लोब में नामांकन मिला था. इसके बाद वह 1993 से 2004 के बीच प्रसारित होने वाले शो में केल्सी ग्रामर और डेविड हाइडी पियर्स के पिता के किरदार में नजर आए थे.

जानकारी के लिए बता दे कि, जॉन को कभी किसी से प्यार नहीं था और न हीं उन्होंने कभी शादी की. जॉन माहोनी ने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया. जॉन माहोनी हॉलीवुड दुनिया की दिग्गज हस्तियों में शामिल है. उन्होंने अपने अपने करियर में कई खिताब अपने नाम किये है. जॉन माहोनी छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अभिनय का जलवा देखा चुके है.

ये भी पढ़े

कुछ यूं होगा पुनीश और बंदगी का वैलेंटाइन सेलिब्रेशन

जब तक लोगों की ताली न बजे मुझे मजा नहीं आता है- सुरेन्द्र शर्मा

आशका और ब्रेंट ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

इन दिग्गज सितारों से रहा कपिल शर्मा का विवाद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -