'ये है मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, इस मशहूर कलाकार की वापसी

'ये है मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, इस मशहूर कलाकार की वापसी

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार ये चर्चा हो रही है कि ये शो जल्द ही बंद होने वाला है. हालांकि ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा है बल्कि हाल ही में खबर आई है कि शो में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. खबरों की माने तो शो में एक बार फिर से अभिषेक वर्मा नजर आएंगे. जी हाँ एक बार फिर आपको शो में 'आदि' दिखाई देगा.

दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

गौरतलब है कि पिछले दिनों शो में आदि की मौत हो चुकी थी इसके बाद शो ने करीब आठ महीने का लीप लिया था. इस शो में टीवी दुनिया के मशहूर कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता करण पटेल नजर आ रहे हैं. इस शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प है जिसके चलते यह शो अपने शुरुआती दिनों से ही दर्शकों के बीच अपनी धाक जमाया हुआ है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिव्यांका को माना अपनी 'प्रेरणा'

इस शो में लगातार अलग-अलग ट्विस्ट दिखाई जाने की वजह से शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अभिषेक से इस शो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह दोबारा इस शो में काम करना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही शो में नया ट्रेक आएगा जिसमें ऐसा हो सकता है कि वह इस शो का हिस्सा बने.

ओम पुरी की पत्नी नंदिता ने इस एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराया केस

ख़ास बात यह है कि इस तरह की खबरें पहले भी आ चुकी है. बता दें कि अभिषेक इन दिनों पॉपुलर शो 'उड़ान' में नजर आ रहे हैं. इस शो के अलावा भी अभिषेक टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुके हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ये है मोहब्बतें से मिली है.

चटपटी खबरें..

'दही हांड़ी' तोड़ने के दौरान इस टीवी एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा

दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन

 

?