'दही हांड़ी' तोड़ने के दौरान इस टीवी एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा

'दही हांड़ी' तोड़ने के दौरान इस टीवी एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा

कल श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार था और इस दिन पूरा देश जश्न के महौल में डूबा रहा. देशभर में जगह-जगह बड़े बड़े कार्यक्रम आयोजित किये गए और लोगों ने दही हांड़ी फोड़ इस त्यौहार को बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ मनाया. इस मामले में ग्लैमर दुनिया भी पीछे नहीं थी.

Video: धर्म में भेदभाव नहीं करते किंग खान, मनाई जन्माष्टमी

टीवी के कई शोज में दही हांड़ी के स्पेशल एपिसोड  दिखाए गए. अब हाल ही में खबर आई है कि टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता विपुल रॉय दही हांड़ी तोड़ते वक्त चोटिल हो गए. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि विपुल अपने शो के लिए जन्माष्टमी के ख़ास सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे जिसमें उन्हें मटकी फोड़ना था लेकिन इस दौरान विपुल अपना संतुलन खो बैठे और वह गिर पड़े जिसकी वजह से उन्हें पैर में चोट आई है.

जन्माष्टमी के उत्साह ने ली एक व्यक्ति की जान, 121 लोग घायल

इस हादसे के बाद विपुल को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. इस हादसे को लेकर विपुल को कहना हैं कि वह इस तरह के स्टंट पहली बार कर रहे थे उन्हें आशा था कि वह स्टंट कर पाएंगे लेकिन अचानक बैलेंस खो देने के बाद उनके साथ यह हादसा हो गया है. बता दें कि विपुल रॉय छोटे पर्दे के एक जाने माने अभिनेता हैं जो कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुके हैं.

देशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जन्माष्टमी का त्यौहार

विपुल रॉय 'पार्टनर्स' जैसे मशहूर शो के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. खबरों की माने तो विपुल और युविका चौधरी के अफेयर को लेकर काफी चर्चे हुए थे हालांकि विपुल और युविका का कहना था कि ये दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है. बता दें कि युविका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड प्रिंस नरूला के साथ सगाई कर ली हैं.

चटपटी खबरें..

दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन

'इश्कबाज़' एक्टर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

 

?