'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हो रही भूतिया घटनाएं, क्या है माजरा
'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हो रही भूतिया घटनाएं, क्या है माजरा
Share:

टीवी का और एकता कपूर का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' को दर्शक कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं. देखा जा रहा है शो में कई तरह मोड़ आ रहे हैं और यही मोड़ दर्शकों को इस शो से बांधे हुए हैं. वहीँ हाल ही में शो में अशोक की मौत दिखा दी गयी है और उसके बाद फिर से एक मोड़ आया है. कुछ समय से इस 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर भूत दिखाई दे रहे हैं जिससे सभी हैरान हैं. लेकिन आप घबराइए मत, दरअसल, ये शो का ही हिस्सा है.

जी हाँ, शो में एक हॉरर ट्विस्ट जोड़ दिया गया है जिससे दर्शकों में उत्साह देखा जा सके. इसके पहले भी इस शो को हॉरर कहानी से जोड़ा गया था और सभी को काफी पसंद भी आया था. बता दें, शो में इशिता को बार-बार कोई रहस्यमयी औरत नज़र आती है जो उसका पीछा करती रहती है. उसी के बारे में पता लगाती है लेकिन इशिता कुछ समझ नहीं पाती. इससे पहले भी हॉरर को इस शो में जोड़ा गया था और नकली भूत की कहानी बताई गयी थी. इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

शो में फिर से नकली भूत की कहानी जड़ी गयी है जो इशिता की दुश्मन सिम्मी की प्लानिंग है. यानी देखा जा सकता है सिम्मी रमन और ईशिता को अलग करने के लिए भूत की कहानी बनाएगी और उन्हें अलग करने की कोशिश करेगी. इसके अलावा दर्शकों में उत्साह फिर से बढ़ जायेगा और शो की टीआरपी टॉप पर आ जाएगी. शो की शूटिंग के अलावा शो की स्टार कास्ट लंदन में काफी एन्जॉय कर रही हैं और अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

गोपी बहु हुई बैंक फ्रॉड का शिकार, बदमाश ने उड़ाए हजारों रूपए

बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में रोमांटिक पल बिता रही हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -