जल्द करण पटेल के घर आने वाली हैं खुशियां, बनने वाले हैं पापा!
जल्द करण पटेल के घर आने वाली हैं खुशियां, बनने वाले हैं पापा!
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो ये है मोहब्बतें में नजर आने वाले रमन भल्ला उर्फ करण पटेल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल वह बहुत जल्द ही पापा बनने वाले हैं. जी हाँ, हमे पता है यह सुनकर उनके फैंस बहुत खुश होने वाले हैं. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी और अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट हैं और सूत्रों की मानें तो खबर है कि टीवी एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आएगा. जी हाँ, वैसे यह भी खबरें आईं हैं कि करण पटेल और अंकिता भार्गव दिसंबर में मम्मी-पापा बन जाएंगे.

आपको बता दें कि अब तक इस खबर पर करण पटेल और अंकिता भार्गव ने कुछ नहीं कहा है लेकिन लगातार उन्हें लेकर खबरें सामने आ रही हैं. आप जानते ही हैं कि करण पटेल और उनकी वाइफ अंकिता भार्गव अपने आने वाले बेबी के लिए बहुत ज्यादा खुश हैं और इन दिनों घर में आने वाले इस नए नन्हें मेहमान की तैयारियां करने में व्यस्त है. वैसे इसके पहले भी एक बार अंकिता माँ बनने वाली थीं लेकिन किसी कारणवश ऐसा हो नहीं पाया.

ऐसा लगता है करण और अंकिता इस गुडन्यूज को सभी से छिपाकर रखना चाहते हैं इस कारण उन्होंने अब तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. आपको याद हो बीते साल अंकिता का मिसकैरिज हो चुका है, और इसके बाद इस कपल ने दूसरा बेबी कंसीव किया है और वह चाहते हैं इस बारे में किसी को कुछ पता ना चले. आपको याद हो करण पटेल और अंकिता की शादी साल 2015 में हुई थी और इस समय दोनों अपने आने वाले बेबी के लिए बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट की दीवानी हुईं बिपाशा बसु, कहा - 'वह एक लॉयल इंसान है...'

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा यह एक्टर, सभी कंटेस्टेंट से होगी झड़प!

सुरभि संग धूम मचाएंगी शिवांगी, जल्द आएगा 'ये दिवाली अपनों वाली' का स्पेशल एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -