सुरभि संग धूम मचाएंगी शिवांगी, जल्द आएगा 'ये दिवाली अपनों वाली' का स्पेशल एपिसोड
सुरभि संग धूम मचाएंगी शिवांगी, जल्द आएगा 'ये दिवाली अपनों वाली' का स्पेशल एपिसोड
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले दिवाली स्पेशल एपिसोड में इस बार काफी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस होने वाली है जो सभी को हिलाकर रख देगी. जी हाँ, दरसल हाल ही में शिवांगी जोशी और सुरभि चंदना की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है और इन्हें देख आपको भी इस एपिसोड का धमाकेदार तरीके से इंतजार होगा और आप भी कहेंगे जल्द से जल्द यह एपिसोड आ जाए.

आप देख सकते हैं वायरल हुई इन फोटोज से लग रहा है कि टीवी स्टार सुरभि चंदना इस महामुकाबले में शिवांगी जोशी को मात देने वाली है और दोनों के बीच जमकर जंग होने वाली है. वहीं इस दौरान सुरभि चंदना दिवाली स्पेशल इस एपिसोड में जमकर धमाल करने वाली है और शिवांगी भी जमकर धमाल करने वाली है. आप तस्वीरों में सीख ढकते हैं सुरभि चंदना की इस डांस परफॉर्मेस को देखने के बाद सभी दंग रह गए और शिवांगी का अंदाज भी दिलकश नजर आया.

वहीं टीवी शो के सेट पर एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान जमकर धमाका करने वाले है जिनकी तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. वहीं तस्वीरों में करण वी ग्रोवर भी दिख रहे हैं जो इस महा-मुकाबले में पार्थ समथान के साथ धमाकेदार एंट्री मारने वाले है. इसी के साथ इसमें हिना खान भी नजर आने वाली हैं और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम भी. वहीं दीपिका और करण वी ग्रोवर की जोड़ी एक साथ धूम मचाने वाली है.

एक्ट्रेस के ब्रेस्ट देखकर दोस्त ने किया सवाल, कहा- 'इंप्लांट्स करवा लिया...'

असीम रियाज के बेघर होने की खबर पर उनके भाई ने किया चौकाने वाला खुलासा

पीली साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं मोनालिसा, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -