बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा यह एक्टर, सभी कंटेस्टेंट से होगी झड़प!
बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा यह एक्टर, सभी कंटेस्टेंट से होगी झड़प!
Share:

इन दिनों आप देख रहे होंगे कि 'बिग बॉस 13' के घर में हो-हो हल्ला मचा हुआ है और सभी जीतने की होड़ में है. ऐसे में जल्द ही 'बिग बॉस 13' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर कई तरह की ख़बरें सामने आ रही हैं और पहले घर आई थी कि हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री करने वाली है लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं उनके बाद भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का नाम भी सामने आया, लेकिन उनका नाम बाद में खारिज हो गया.

वहीं अब 'बिग बॉस 13' में एंट्री के लेकिन एक नाम पक्का होता दिखाई दे रहा हैं जो विशाल का है. जी दरअसल 'नागिन 4' में लीड रोल में दिखाई देंगे विशाल आदित्य सिंह बहुत जल्द बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं. एक सूत्र के अनुसार, 'बिग बॉस शो के मेकर्स ने टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह से संपर्क किया है और वह चाहते है कि विशाल बिग बॉस के घर में एंट्री करें. '

ऐसे में एक सूत्र ने यह भी बताया है कि ''टीवी अभिनेता विशाल आदित्य सिंह घर में प्रवेश करने के लिए बातचीत कर रहे हैं.'' आप सभी को बता दें, 'नागिन 4' की खबर आने के बाद विशाल आदित्य सिंह डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में दिखाई दिए थे और इस शो में वो टीवी एक्ट्रेस और एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ नच के मंच पर दिखाई दिए थे और दोनों की लड़ाई ने शो को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था.

एक्ट्रेस के ब्रेस्ट देखकर दोस्त ने किया सवाल, कहा- 'इंप्लांट्स करवा लिया...'

असीम रियाज के बेघर होने की खबर पर उनके भाई ने किया चौकाने वाला खुलासा

पीली साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं मोनालिसा, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -