दिव्यांका त्रिपाठी की एक सेल्फी ने तोड़े सोशल मीडिया पर रिकॉर्डस
दिव्यांका त्रिपाठी की एक सेल्फी ने तोड़े सोशल मीडिया पर रिकॉर्डस
Share:

इन दिनों 'ये है मोहब्बतें' शो में अपने जलवे दिखने वाली इशिता भल्ला उर्फ़ ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी को लेकर चर्चा का विषय बन गई है. जी हाँ, हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी अपनी एक तस्वीर के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हैं. इस तस्वीर में वह एक कुत्ते के साथ दिखाई दे रही है और दिव्यांका की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आप सभी को बता दें कि मात्र कुछ ही घंटो पहले शेयर इस फोटो को अब तक 1 लाख 28 हजार 324 likes मिले है. इस बात से आप यह अंदाजा लगा सकते है कि सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठीये सेल्फी कितनी पसंद की जा रही है. आप सभी को यह भी बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये सेल्फी फोटो शेयर की है और इस फोटो के साथ दिव्यांका ने कैप्शन लिखा हैं- ‘New entry #Dumbbell... Factoid : he's the same #MutthuSwami who was a part of #YehHaiMohabbateinonce as a pup!!! Excited to have our YHM baby back!’

इस तस्वीर के पहले दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन पहने एक फोटो पोस्ट की थी जो खूब खूबसूरत थी और उस तस्वीर को उनके फैंस ने खूब पसंद भी किया. ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन के साथ दिव्यांका खुले बालों में नजर आई और उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘At times the beauty doesn’t lie in the eyes of the beholder. It just lies on the bottom of a gown. Spot it, grab it, wear it and FEEL BEAUTIFUL’ फिलहाल दिव्यांका शो में खूब पसंद की जा रहीं हैं लेकिन वह जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस 12: अब कभी घर के कप्तान नहीं बन पाएंगे, यह दो कंटेस्टेंट

प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार

पहली बार साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -