'ये है मोहब्बतें' को अलविदा कहने वाला है यह स्टार, नए शो में आएगा नजर
'ये है मोहब्बतें' को अलविदा कहने वाला है यह स्टार, नए शो में आएगा नजर
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' इन दिनों अपने बड़े ट्विस्ट के लिए सुर्खियों में हैं. ऐसे में शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए नए-नए प्लॉट दिखाए जा रहे हैं जो वाकई में अजीब हैं. वहीं अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि अब शो में एक किरदार की मौत होने वाली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ रोहन का किरदार निभाने वाले अभिषेक मलिक शो को अलविदा कहने वाले हैं और शो में उनके किरदार की मौत हो जाएगी. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक, 'साहिल एक बम ब्लास्ट प्लान करेगा और रमन, करण और मणि की जान बचाने के लिए रोहन खुद मौत के मूंह में समा जाएगा. 11 मई को अभिषेक इस शो की आखिरी शूटिंग करेंगे.'

वहीं उसके बाद वो संदीप के अपकमिंग शो 'कहां हम कहां तुम' में नजर आएंगे और इस शो में दीपिका कक्कड़ और करण ग्रोवर लीड रोल में हैं जो वाकई में दिलचस्प होने वाला है. आप सभी को यह भी बता दें कि अभिषेक के शो से बाहर होने पर अभी तक ना तो मेकर्स और ना ही अभिषेक का कोई बयान आया है.

वहीं अभिषेक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने छल, शय और मात से टीवी डेब्यू किया था और उसके बाद वो शो पुनर्विवाह, कैली ये यारियां और स्प्लिट्सविला 7 में नजर आ चुके हैं जो बहुत शानदार रहे हैं. वैसे ये है मोहब्बतें शो भी जल्द खत्म होने वाला है और इस शो का दूसरा सीजन आने वाला है.

लाल जोड़े और लाल चूड़े में इस अंदाज में दुल्हन बनी हिना खान

डायन में सतरूपा के सात अंदाज दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं आश्का गोरडिया

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया स्वरा भास्कर को ट्रोल, कहा- 'स्वरा आंटी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -