ये टीवी एक्ट्रेस डेट कर रही अपने से 7 साल छोटे शख्स को
ये टीवी एक्ट्रेस डेट कर रही अपने से 7 साल छोटे शख्स को
Share:

इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से एकता कपूर (Ekta Kapoor) के 'नागिन 3' में नजर आ चुकीं पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia) सुर्खियां में हैं. खबरों की मानें तो पवित्रा पूनिया इन दिनों अपने से 7 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं. कहा जा रहा है कि पवित्रा जिस शख्स को डेट कर रही हैं वह 'येस ऑफ स्पेस' फेम प्रतीक सेजपाल हैं.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए करण ओबेरॉय

हाल ही मे मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों को बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान एक साथ कई बार देखा गया था. तभी से इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लगी थीं. हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर एक चैट सेशन के दौरान पवित्रा ने प्रतीक सेजपाल से अपने रिश्ते को लेकर हिंट दिया था. पवित्रा पूनिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में 'लव यू जिंदगी' सीरियल से की थी. इसके बाद कई और सीरियल में पवित्रा नजर आईं. इन सीरियल में 'होंगे जुदा ना हम', 'डर सबको लगता है', 'ये हैं मोहब्बतें', 'कलीरें', और 'कवच' शामिल हैं. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि पवित्रा पूनिया ने बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी से सगाई की थी. बाद मे इन दोनों का रिश्ता नहीं चल सका और शादी कुछ समय बाद रद्द हो गई.

इस मशहूर शो को रिप्लेस करेगा नया शो बेपनाह प्यार

पवित्रा का नाम पारस छाबड़ा से सुमित महेश्वरी के बाद जुड़ चुका है. पवित्रा पूनिया की 32 साल की हैं जबकि प्रतीक सेजपाल 25 साल के हैं. यानी कि पवित्रा उम्र में प्रतीक से 7 साल बड़ी हैं. पवित्रा इन दिनों सीरियल 'डायन' में नजर आ रही हैं. वहीं प्रतीक की बात करें तो 'रोडीज', 'लव स्कूल 3' और 'येस ऑफ स्पेस' जैसे रियलिटी शोज मे वे हिस्सा ले चुके हैं. 

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

केवल मौनी, अर्जुन और करणवीर ही नहीं अदा खान भी होंगीं नागिन 3 का हिंसा

'प्यार के पापड़' शो के इस एक्टर की बेटी ने निगला खिलौना, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -