'ये है मोहब्बते' के स्पिन ऑफ में वैम्प बनेंगी पारुल चौहान!
'ये है मोहब्बते' के स्पिन ऑफ में वैम्प बनेंगी पारुल चौहान!
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का शो 'ये है मोहब्बतें' इन दिनों लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो को ड्रामा से भर दिया गया है और दिव्यांका त्रिपाठी का यह पॉपुलर शो 2013 से लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. ऐसे में शो में अब तक करण पटेल रमन भल्ला के रोल में थे, लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ दिया है और उनकी जगह चैतन्य चौधरी नजर आ रहे हैं.

वहीं अब खबरें हैं कि 'ये है मोहब्बतें' शो को बंद किया जा रहा है और इस शो की जगह 'ये है मोहबब्तें का स्पिन ऑफ' लाया जाएगा. ऐसे में इस आने वाले शो का नाम होगा 'ये है चाहतें'. वहीं बताया गया है यह शो अगले महीने लॉन्च हो सकता है और इस शो में वैम्प के रोल के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस पारुल चौहान निभा सकती है. जी हाँ, आपको जानने के बाद ख़ुशी होगी कि शो में गठबंधन फेम एक्टर अबरार काजी और तंत्र फेम एक्ट्रेस सरगुन कौर लीड रोल में नजर आएँगे और शो की कहानी इन्हीं के इर्द-गिर्द घूमेगी.

ऐसे में अब बात करें शो में वैम्प बनने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान की तो पारुल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की सास के रोल में थी और इस शो में उनके कैरेक्टर को काफी पसंद किया गया. वहीं बाद में उन्होंने छोड़ दिया क्योंकि वो ज्यादा उम्र के किरदार यानी नानी-दादी वाले किरदार नहीं निभाना चाहती थी. वहीं उन्होंने दिसंबर 2018 में चिराग ठक्कर से शादी की थी.

सेट पर इस कदर ख़ुशी-ख़ुशी कार्तिक ने नायरा संग मनाया जन्मदिन

हिमांशी को देखकर खुद को थप्पड़ मरने लगीं शहनाज़, माइक उतारकर फेंका और कहा- 'अच्छा नहीं किया...'

बाजार में आए 3 नए स्कूटर, पावर से लेकर दिखने तक है बहुत दमदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -