हिमांशी को देखकर खुद को थप्पड़ मरने लगीं शहनाज़, माइक उतारकर फेंका और कहा- 'अच्छा नहीं किया...'
हिमांशी को देखकर खुद को थप्पड़ मरने लगीं शहनाज़, माइक उतारकर फेंका और कहा- 'अच्छा नहीं किया...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जिसे देखकर सभी के होश उड़ रहे हैं. ऐसे में शो में इस समय वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के शो में आने के बाद बिग बॉस के घर में तहलका मचने वाला है. जी हाँ, वहीं अब शो में दर्शकों को ड्रामे का डोज डबल मिलने वाला है. जी हाँ, और यह बात एपिसोड के बाद दिखाए गए प्रोमो से साफ हो गई है. ऐसे में शो में खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल की पंजाबी इंडस्ट्री की कॉम्पीटीटर हिमांशी खुराना की एंट्री हो चुकी है और उन्हें देखकर सभी हैरान हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

ऐसे में इस बात को जगजाहिर किया जा चुका है कि हिमांशी और शहनाज एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं और हिमांशी को बिग बॉस के घर में देखकर शहनाज ने जिस तरह बर्ताव किया, उसे देखकर कंटेस्टेंट्स समेत बिग बॉस के सभी फैन्स शॉक्ड में हैं. जी दरअसल जैसे ही हिमांशी ने घर में एंट्री ली उसे देखकर शहनाज हक्की बक्की रह गई. वहीं उस दौरान वह बिग बॉस से भी काफी नाराज नजर आईं और शहनाज बिग बॉस से शिकायत करते हुए कहती नजर आईं कि, ''उन्होंने शो में हिमांशी को लाकर अच्छा नहीं किया.'' इसके बाद शहनाज गुस्से में अपना माइक भी उतार कर फेंक देती हैं. इस दौरान उसके बाद शहनाज जोर जोर से चिल्ला चिल्ला कर रोती हैं और खुद को पीटने लगती हैं और नीचे गिर जाती हैं.

वहीं शहनाज के इस बर्ताव को देखकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं और उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. शहनाज जोर जोर से रोती हैं और हिमांशी के आने से बिलकुल खुश नहीं नजर आतीं. इस दौरान हिमांशी का बर्ताव काफी कूल था और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें शहनाज से कोई फर्क नहीं पड़ता है वहीं शहनाज के बर्ताव को देखकर सभी के होश उड़ गए थे. शो में रश्मि देसाई और देवोलीना को सीक्रेट रूम में भेज दिया है और अब देखना यह होगा कि आगे शो में क्या होने वाला है.

बाजार में आए 3 नए स्कूटर, पावर से लेकर दिखने तक है बहुत दमदार

अब उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ सकते हैं आयुष्मान खुराना, जानिए क्यों?

इंदिरा गाँधी की मौत की खबर पढ़ते पढ़ते रो दी थी ये टीवी एंकर, देखें वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -