सेट पर इस कदर ख़ुशी-ख़ुशी कार्तिक ने नायरा संग मनाया जन्मदिन
सेट पर इस कदर ख़ुशी-ख़ुशी कार्तिक ने नायरा संग मनाया जन्मदिन
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में इन दिनों सेलिब्रेशन का माहौल बना हुआ है. जी दरअसल, सीरियल के सेट पर कार्तिक यानी मोहसिन खान का बर्थडे पूरी टीम ने मिलकर सेलिब्रेट किया और उसकी फोटोज अब तेजी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने कैरेक्टर के कपड़ों में ही सेट पर केक कट‍िंग की और वह इस दौरान बहुत उत्सुक नजर आए. वहीं अब सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि मोहसिन का असली जन्मदिन 26 अक्टूबर को था, लेकिन शहर से बाहर होने की वजह से उन्होंने अपना जन्मदिन 2 नवंबर को मनाया.

बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में मोहसिन ने कहा, ''अपने भाई के साथ एक ही दिन बर्थडे सेलिब्रेट करना शानदार रहा. शो के प्रोड्यूसर राजन शाही हमेशा ही बहुत सोचते हैं. आज (शनिवार) शाहरुख खान का भी बर्थडे है और इसलिए यह दिन और भी स्पेशल है. मेरा बर्थडे कुछ दिन पहले था लेकिन उस वक्त मैं शहर से बाहर था.''

वहीं सेट से उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में मोहसिन पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं और ब्लू फ्लोरल कुर्ते के साथ मस्टर्ड यलो कलर की पगड़ी और पायजामा उन पर जंच रहा है. इसी के साथ मोहसिन ने सभी के साथ मिलकर सेट पर केक कट किया और उनके जन्मदिन को मनाने के लिए पूरे सेट को भी डेकोरेट किया गया था. इस दौरान प्रोड्यूसर राजन शाही और श‍िवांगी जोशी के साथ मोहसिन खान ने जमकर एन्जॉय किया.

बाजार में आए 3 नए स्कूटर, पावर से लेकर दिखने तक है बहुत दमदार

अब उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ सकते हैं आयुष्मान खुराना, जानिए क्यों?

इंदिरा गाँधी की मौत की खबर पढ़ते पढ़ते रो दी थी ये टीवी एंकर, देखें वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -