'गुम है..' के बाद अब इस सीरियल में आएगा लीप, भावुक हुए स्टार्स
'गुम है..' के बाद अब इस सीरियल में आएगा लीप, भावुक हुए स्टार्स
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों उसके लीप को लेकर ख़बरों में हैं। वैसे सिर्फ इस ही में नहीं बल्कि स्टार प्लस के एक और शो 'ये है चाहतें' में भी लीप आया है। शो में अबरार काजी (Abrar Qazi) और सरगुन कौर लूथरा (Sargun Kaur Luthra) को दर्शकों से जमकर प्यार प्राप्त हुआ है। इस सीरियल में आए लीप के बाद प्रविष्ट मिश्रा (Pravisht Mishra) और शगुन शर्मा (Shagun Sharma) ने अर्जुन-काशवी के तौर पर शो में एंट्री ली है। अब सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी शो को अलविदा बोलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और ऐसे में वो इमोशनल हो गए हैं।

लीप के पल को स्पेशल बनाने के लिए हाल में शो के सेट पर एक केक कटिंग सेरेमनी हुई, जहां अबरार एवं सरगुन, दोनों भावुक दिखाई दिए। इसके बाद शो की इस जोड़ी ने दर्शकों को अपार प्यार देने के लिए आभार भी व्यक्त किया। शो में सम्राट का किरदार निभाने वाले अबरार काज़ी कहते हैं, "यह स्टारप्लस के साथ मेरा पहला सहयोग है, और मैं उत्साहित था क्योंकि यह एंटरटेनमेंट के लिए दर्शकों की पहली पसंद है। मैं शो का हिस्सा बनने के लिए स्वयं को लकी और ब्लेस्ड मानता हूं। ये है चाहतें के सेट पर पहला दिन अभी भी मेरे दिमाग में एकदम ताजा है, यह कल की ही बात लगती है। हमने रुद्राक्ष और सम्राट का जीवन जी लिया है।' 

अबरार आगे बोलते हैं, 'यह सिर्फ शो की नहीं, बल्कि भूमिकाओं की भी विदाई है। ऐसा लगता है जैसे हम अपने प्रियजनों को अलविदा कह रहे हैं। हम साथ में शूटिंग, सेट और ऑफ-स्क्रीन मौज-मस्ती को मिस करेंगे जो हम पैक-अप के बाद किया करते थे, ये जीवन भर याद रखने लायक यादें हैं। यह सफर सचमुच यादगार रहा है। सम्राट एवं रुद्राक्ष की यात्रा ने न सिर्फ मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी है, बल्कि मुझे एक बेहतर इंसान भी बनाया है। दोनों भूमिकाओं के बीच जो बदलाव मुझे करना पड़ा, उससे मैं एक इंसान के रूप में विकसित हुआ हूं और सम्राट, रुद्राक्ष और ये है चाहतें से कई चीजें सीखी हैं।' इस अवसर पर सरगुन कौर लूथरा उर्फ नयनतारा ने कहा, 'ये है चाहतें एक यादगार सफर रहा है। मैंने कई यादें बनाई हैं जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी। मैं सेट पर सभी को मिस करूंगी। मैं दर्शकों द्वारा प्राप्त हुए प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं और मेरे लिए इस टीम के साथ दोबारा काम करना सम्मान की बात होगी।' बता दें कि 'ये है चाहतें' को एकता आर कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं तथा यह सीरियल स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे प्रसारित होता है।

अब इस हसीना के साथ जद हदीद ने कर दी गलत हरकत, भड़की एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़

फिर एक दूसरे से भिड़े प्रिंस नरुला और रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस बोली- 'आवाज नीचे'

भारत में रिलीज हुई 'आर यू देयर गॉड? इट्स मी मार्गेरेट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -