फिर एक दूसरे से भिड़े प्रिंस नरुला और रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस बोली- 'आवाज नीचे'
फिर एक दूसरे से भिड़े प्रिंस नरुला और रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस बोली- 'आवाज नीचे'
Share:

रोडीज 19 के ऑडिशन एपिसोड चल रहे हैं तथा प्रशंसकों को ये बहुत पसंद आ रहा है। शो में इस बार 3 गैंग लीडर्स हैं तथा वो हैं प्रिंस नरुला, रिया चक्रवर्ती एवं गौतम गुलाटी। इस सीजन से रिया एवं गौतम ने शो में डेब्यू किया है, वहीं प्रिंस तो पहले से इस शो से जुड़े हैं। शो का एक प्रोमो आया है जिसमें प्रिंस और रिया के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं इस के चलते रिया, प्रिंस को आवाज नीचे भी करने को बोलती हैं। 

दरअसल, प्रिंस अपनी गैंग के लिए प्रतियोगी चुन रहे थे तथा इसके चलते उनकी रिया से लड़ाई हो जाती है। वह बोलते हैं, 'इसको तो खुद कुछ नहीं पता।' फिर रिया बोलती हैं कि आप हमेशा दूसरों के साथ पर्सनल क्यों होते हो। हम स्वयं को अच्छे से जानते हैं तथा आप मुझे ना बताएं कि मैं खुद को जानती हूं कि नहीं। प्रिंस बोलते हैं कि मुझे जो बोलना है मैं बोलूंगा। तुम क्यों सब पर्सनली लेती हो, जो मुझे करना है वो करने दो। सोनू सूद दोनों को रोकने का प्रयास करते हैं, लेकिन दोनों की लड़ाई खत्म ही नहीं होती। इतना ही नहीं रिया, प्रिंस को आवाज नीचे करने को कहती हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली, इंदौर और पुणे के ऑडिशन हो चुके हैं तथा गैंग लीडर्स ने अपनी टीम के लिए प्रतियोगियों को चुन लिया है। कुछ दिनों पहले एक प्रतियोगी की स्टोरी सुनकर रिया ने अपने बुरे समय को याद कर एक्सपीरियंस शेयर किया था। रिया ने कहा था, कई लोगों ने मुझे लेकर कई बातें कहीं। मुझे कई तरह के नाम दिए, मगर क्या मैं उनके कारण वो चीजें मानूंगी? क्या मैं उनके कारण अपनी लाइफ रोक दूंगी? बिल्कुल भी नहीं। फिर रिया प्रतियोगी को आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करती हैं तथा बोलती हैं कि लोगों की बातों पर ध्यान मत दो। जब मैंने लोगों की बातों को जरूरी नहीं समझा तो आप भी मत करो। 

भारत में रिलीज हुई 'आर यू देयर गॉड? इट्स मी मार्गेरेट'

'अनुपमा' के इस एक्टर का छलका दर्द, बोले- 'ढाई साल और 248 ऑडिशंस...'

कंगना रनौत के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार हो गया था बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -