भारत में रिलीज हुई 'आर यू देयर गॉड? इट्स मी मार्गेरेट'
भारत में रिलीज हुई 'आर यू देयर गॉड? इट्स मी मार्गेरेट'
Share:

क्या आप वहां हैं भगवान? केली फ़्रेमन क्रेग द्वारा निर्देशित और लिखित और जेम्स एल ब्रूक्स द्वारा निर्मित इट्स मी, मार्गरेट को इंटरनेशनल लावेल पर ज़बरदस्त निंदा के साथ-साथ प्रशंसकों की प्रशंसा भी हासिल हुई है। किशोरों की प्रिय लेखिका जूडी ब्लूम के इसी नाम के सदाबहार और सबसे अधिक बिकने वाले क्लासिक उपन्यास पर आधारित है।

खबरों का कहना है कि यह मूवी एक युवा लड़की के भरोसा और यौवन की एक रोलरकोस्टर कहानी दिखाती है, जो उसके जीवन के एक नए चरण में प्रवेश कर लेती है। एबी राइडर फ़ोर्टसन ने 11 साल की लड़की मार्गरेट की भूमिका अदा की है जो एक नए शहर में जा रही है और जीवन, दोस्ती और किशोरावस्था के बारे में सब कुछ पर विचार करना शुरू भी कर दिया है।

बता दें कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने मूवी का मजेदार और मनोरंजक ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है। कॉमेडी-ड्रामा 29 जून 2023 को इंडिया में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मूवी में राचेल मैकएडम्स, एबी राइडर फोर्टसन, एले ग्राहम, बेनी सफी और कैथी बेट्स हैं। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने आर यू देयर गॉड? इट्स मी, मार्गरेट 29 जून 2023 सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। 

बॉयफ्रेंड TED DHANIK संग JOY CORRIGAN की रोमांटिक तस्वीर देख दीवाने हुए लोग

एक बार फिर किम ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, टाइट जेगिंस ने खींचा लोगों का ध्यान

एक बार फिर जस्टिन की पत्नी ने अपनी अदाओं से हर किसी को किया कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -