कल शादी के बंधन में बंधने जा रही  'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी
कल शादी के बंधन में बंधने जा रही 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी
Share:

 'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन 3' फेम कृष्णा मुखर्जी बहुत जल्द अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाली है। अभिनेत्री अपने मंगेतर चिराग बाटलीवाला से विवाह रचाने जा रही है। दोनों 13 मार्च को 7 फेरे लेंगे। कपल ने अपनी शादी के लिए गोवा बीच को चुन लिया है। चिराग ने बेहद रोमांटिक अंदाज में कृष्णा को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है, जिसकी फोटोज भी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में कृष्णा ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है। इसके साथ अभिनेत्री ने हील भी पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री  ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस  दिख रही है। वहीं चिराग ब्लैक पैंट सूट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों समंदर के मध्य बोट पर नजर आ रहे है। चिराग ने शर्टलेस होकर अपनी बॉडी पर लिखवाया की विल यू मैरी मी इसके  जवाब में कृष्णा मुखर्जी ने येस पर टिक किया। कृष्णा और चिराग एक-दूसरे को लिप किस करते हुए दिखाई दिए। फोटोज साझा करते हुए कृष्णा ने लिखा- चलो शादी करते हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

 

खबरों का कहना है कि  कृष्णा और चिराग के विवाह की रस्में 11 मार्च से शुरू हो चुकी है। चिराग मर्चेंट नेवी में डेक ऑफिसर के रूप में तैनात हैं। अभिनेत्री कृष्णा ने इस बारें में कहा है कि- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि मैं अपने जीवन के नए चैप्टर को खोलने जा रही हूँ। हां थोड़ी नर्वस भी हूं। मैं अपनी बहन से निरंतर शादी की तैयारियों को लेकर सवाल कर रही हूं। मैं अपनी वेडिंग प्लानर से भी पूछे जा रही हूं कि सब तैयार है ना! इस समय मेरे दिमाग में तमाम तरह की चीजें दौड़ रही हैं। मैं प्रयास कर रही हूं कि थोड़ा सा चिल रह सकूं। मुझे आशा है कि ऐसा सभी दुल्हनों के साथ होता होगा।'

कभी सांप तो कभी कुछ नहीं...इस बार उर्फी ने फिर पहनी अजीब ड्रेस

सामने आया जय भानुशाली के नए शो का प्रोमो

अभिनव और रुबीना ने रिक्रिएट किया अपना ऑइकॉनिक वेडिंग पोज,एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -