2021 को रिया चक्रवर्ती ने बताया दर्दभरा, लिखा भावुक पोस्ट
2021 को रिया चक्रवर्ती ने बताया दर्दभरा, लिखा भावुक पोस्ट
Share:

साल 2021 जा चुका है और साल 2022 आ चुका है। ऐसे में इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार साल 2021 को अपने-अपने अंदाज में विदा कर चुके हैं और साल 2022 का वेलकम कर रहे हैं। इसी लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चर्चाओं में आई रिया चक्रवर्ती का नाम भी जुड़ गया है। जी दरअसल रिया आजकल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन साल के आखिरी दिन पर रिया चक्रवर्ती ने भी एक खास पोस्ट शेयर किया है। जी हाँ और इस दौरान रिया ने फैंस के लिए एक खास लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी है।

जी दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में वह अपने चेहरे पर हाथ रखते हुए हंसती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में रिया ब्राउल कलर का ऑफ शॉल्डर टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही हैं। अपनी इस पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने 2021 को दर्द भरा साल बताया है। इसी के साथ ही उन्होंने नए साल के बेहतर होने की कामना भी की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ रिया ने कैप्शन में लिखा है, 'आप मुझे मुस्कुराते और हंसते हुए देखें, यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। इलाज से भरा साल, दर्द से भरा साल। लेकिन यहां मैं मुस्कुरा रही हूं और आपको देख रही हूं 2021, क्योंकि वास्तव में जो आपको नहीं तोड़ता वह आपको मजबूत बनाता है।'

वहीं इसके आगे रिया चक्रवर्ती ने अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी। आप देख सकते हैं उन्होंने आगे लिखा, '2022 आपकी जिंदगी को प्यार और रोशनी से भर दे। साथ ही दयालु भी रहे।' आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'मेरे डैड की मारुती' से कदम रखा था, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। हालाँकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के बाद वह बहुत कम नजर आती हैं।

इस अभिनेता को FAKE लगती हैं बॉलीवुड पार्टियां

अमिताभ से लेकर कंगना तक ने खास अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं

बढ़ते ओमीक्रॉन के मामले देख बोले सोनू सूद- 'मेरा नंबर अभी वही है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -