नए साल पर आयोजित सनी लियोन के डांस प्रोग्राम का विरोध, प्रदर्शनकारियों ने फाड़े पोस्टर

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली अदाकारा सनी लियोन के गाने मधुबन में राधिका नाचे के बाद लोग उनके खिलाफ काफी भड़के हुए हैं। अब अदाकारा का एक भी गाना लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रहा है और लोगों को वह बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहीं हैं। इसी के चलते उनका जोरदार विरोध हो रहा है। अब इन सभी के बीच न्यू इयर के मौके पर पॉन्डिचेरी (पुड्डुचेरी) में आयोजित एक्ट्रेस के डांस प्रोग्राम का लोगों ने जबरदस्त विरोध किया। इस दौरान हंगामा इतना बढ़ गया कि उसे संभालने के लिए पुलिस को आगे आना पड़ा।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत न्यू ईयर के मौके पर पॉन्डिचेरी (पुड्डुचेरी) में सनी लियोन को एक डांस प्रोग्राम आयोजित किया गया था। वहीं इस प्रोग्राम के हजारों टिकट भी बिक गए थे, हालाँकि जब वह मौका आया तो कई संगठनों ने सनी के इस प्रोग्राम का विरोध करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि 30 दिसंबर के दिन पॉन्डिचेरी की बीच रोड पर कई संगठनों ने प्रोटेस्ट किया।

इसके बाद सनी लियोनी के खिलाफ नारेबाजी की गई और उनके पोस्टर, बैनर फाड़े गए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अगर हम मधुबन में राधिका नाचे गाने के बारे में बात करें तो इस गाने के देशभर में हुए विरोध और चेतावनी के बाद गाना बनाने वाली कंपनी सारेगामा ने गाने के बोल और नाम बदलने का फैसला ले लिया है। आपको बता दें कि आखिरी बार सनी मछली गाने में नजर आईं थीं।

2021 को रिया चक्रवर्ती ने बताया दर्दभरा, लिखा भावुक पोस्ट

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

83 के फ्लॉप होने के बाद भी रणवीर को मिले 5 बायोपिक के ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -