खेल मंत्री ने सीएम को दिया फिटनेस चैलेंज

राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू किए गया है. इस कैंपेन में अलग-अलग  हस्तियों को फिटनेस चैलेंज दिया जा रहा है. सोशल मीडिया पर जारी इस कैंपेन का नाम है 'हम फिट तो इंडिया फिट. इस कैंपेन में अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चैलेंज किया गया है. सीएम शिवराज सिंह को ये चैलेंज खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दिया है.  खेल मंत्री ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.


खेल मंत्री द्वारा पोस्ट किये गए वीडियो में वो  सूर्य नमस्कार के साथ ही कॉर्डियो और पूल  करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया युवाअों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हुई भी नजर आ रही हैं. खेल मंत्री ने अपने वीडियो के माध्यम से शिवराज सिंह चौहान के साथ ही ओलिंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन को फिटनेस चैलेंज दिया है. 

'हम फिट तो इंडिया फिट' कैंपेन को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने शुरू किया है.  केंद्रीय मंत्री ने इस कैंपेन से जुड़ने के लिए खेल जगत की हस्तियों के साथ सिनेमा से जुडी हस्तियों को भी शामिल होने के लिए अनुरोध किया है. 

कांग्रेस समान विचार वाली पार्टियों के साथ गठबंधन को तैयार- कमलनाथ

हेलमेट बिना गाड़ी चलाने वालों के बने चालान

पर्यटन विकास निगम के होटल्स की लीज का रास्ता साफ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -