प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई

प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय बाद सलमान खान की फिल्म 'भारत' के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थीं लेकिन अचानक ही प्रियंका के फिल्म छोड़ने के फैसले ने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया. दरअसल 18 जुलाई को ही प्रियंका ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था और ऐसा सुनने में आया था कि प्रियंका ने अपने बर्थडे के दिन ही निक से सगाई कर ली थी और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं, इसलिए प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी. मीडिया ने भी प्रियंका से कई बार सगाई को लेकर सवाल किए लेकिन प्रियंका ने इन सभी सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि 'जरूरी नहीं की सारी बातें सबको पता हो.'

श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर

वैसे प्रियंका तो अपनी सगाई के सवालों पर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि इस मामले में निक प्रियंका से थोड़े अलग हैं. प्रियंका तो इन दिनों भारत में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं वहीं निक इन दिनों यूएस में हैं. हाल ही में निक को देखते हुए उनके फैन ने सगाई की बधाई दी और खास बात तो ये है कि निक ने प्रियंका की तरह नाराजगी ना जाहिर करते हुए अपने फैन को धन्यवाद भी कहा. वैसे निक के इस रिप्लाय को देखते हुए तो ये साबित हो रहा है कि प्रियंका और निक ने सगाई कर ली है.

'वेंटिलेटर' में पूरे परिवार के साथ नजर आये जैकी श्रॉफ

निक और प्रियंका के प्यार के चर्चे तो पिछले दो महीने से हो रहे हैं. कुछ दिन पहले ही निक ने परफ्यूम लॉन्च किया और प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई भी दी थी. इतना ही नहीं इससे पहले जब प्रियंका को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था तब उन्होंने मीडिया को देखते हुए अपनी रिंग उतारकर छुपा ली थी. प्रियंका की ये हरकत मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर ली थी और उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

बॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका पर भड़के सल्लू मियां, कहा- काम नहीं करना तो मत करें...

अपनी सगाई के सवाल पर प्रियंका ने जमकर लगाई मीडिया को लताड़

प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर आखिरकर बोले सलमान खान

?