अपनी खूबसूरत तस्वीरों से यामी ने जीता अपने फैंस का दिल
अपनी खूबसूरत तस्वीरों से यामी ने जीता अपने फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम इस वक़्त हर कही सुर्ख़ियों का पात्र बनी हुई है. उनकी मूवी ए थर्सडे (A thrusday) हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जा चुकी है और इसमें यामी की एक्टिंग की बहुत तारीफ भी की जाने लगी है. यामी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को बताती रहती हैं.  

यामी इन दिनों अपनी मूवी के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है. फिर भी वह अपने फैंस के लिए वक़्त निकाल लेती हैं. इस बार उन्होंने एक ग्लैमरस फोटोशूट भी करवा चुकी है जिसकी फोटोज उन्होंने साझा की हैं. इन तस्वीर में यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यामी ने पीच कलर के पैंट के साथ सेम कलर का टॉप भी कैरी किया हुआ है. जिसके एक शोल्डर का स्ट्रेप ब्लैक कलर का कहा जा रहा है. यामी ने इसके साथ बहुत ही लाइट मेकअप किया और सिंपल से लुक में भी वह बहुत ही सुंदर लग रही हैं. 

फोटोज में यामी अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही है. उन्होंने फोटोज साझा करते लिखा- नैना शाइन करने के लिए तैयार है. नैना मूवी में यामी के किरदार का नाम है. यामी की तस्वीर  को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइककर दिया है. फैंस भी यामी की फोटोज पर ढेर सारे कमेंट्स भी करते हुए नज़र आ रहे है. एक फैन ने लिखा-फिल्म में शानदार एक्टिंग की है नैना. वहीं दूसरे ने लिखा-बेहद खूबसूरत लग रही हो आप.  

 

सड़क पर मर्दों को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशूहर अदाकारा

क्या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है ख़ुशी कपूर, पिता ने किया बड़ा खुलासा

नेहा भसीन के नए वीडियो को देख भड़के फैंस, कहा- 'बुढ़ापे में उर्फी पार्ट 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -