नेहा भसीन के नए वीडियो को देख भड़के फैंस, कहा- 'बुढ़ापे में उर्फी पार्ट 2'
नेहा भसीन के नए वीडियो को देख भड़के फैंस, कहा- 'बुढ़ापे में उर्फी पार्ट 2'
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) संग नजदीकियां बढ़ाकर लाइमलाइट में रहने वाली नेहा भसीन (Neha Bhasin) आजकल अपनी तस्वीरों और अपने वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। नेहा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और अपने वीडियो और अपने फोटोज से सभी को हैरान कर देती हैं। सिंगर को कभी अपने को-स्टार्स संग डांस वीडियो शेयर कर सुर्खियां बंटोरते हुए देखा जाता है तो कभी अपने पब्लिक अपीयरेंस से लाइमलाइट में आ जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अब इसी कड़ी में नेहा ने एयरपोर्ट पर अपना अतरंगी अंदाज दिखाया है, जिसे देख यूजर्स के तो होश ही उड़ गए। जी दरअसल नेहा भसीन के हालिया स्पॉटेड वीडियो (Neha Bhasin Spotted Video) को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। इसमें वह फ्लेयर्ड डेनिम जींस के साथ डेनिम कॉर्सेट पहन, बालों की दो चोटी बनाए, व्हाइट स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा करती देखी गई हैं। इसी के साथ ही उन्होंने गले में ब्लैक चोकर पहन रखा है और मस्ती भरे अंदाज में वॉक करती नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं नेहा भसीन के वीडियो (Neha Bhasin Video) को अबतक लाखों से कहीं ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसी के साथ कई यूजर्स कमेंट कर नेहा को भला-बुरा कह रहे हैं। कई यूजर्स ने नेहा को आड़े हाथों लिया है। एक शख्स ने कमेंट कर लिखा है,'बुढ़ापे में उर्फी पार्ट 2।' वहीं दूसरे ने लिखा,'ये क्या है बहन।' इसी तरह कई लोगों ने तीखे-तीखे कमेंट्स किये हैं।

अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका

बाथरूम में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट, फैंस हो गए दीवाने

आज शादी करेंगे फरहान-शिबानी, मेहंदी-संगीत से वायरल हो रहा ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -