क्या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है ख़ुशी कपूर, पिता ने किया बड़ा खुलासा
क्या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है ख़ुशी कपूर, पिता ने किया बड़ा खुलासा
Share:

जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के उपरांत से ही उनकी छोटी बहन  Khushi Kapoor के ग्रैंड डेब्यू की अटकलें सामने आने लगी थी. विदेश में मूवी मेकिंग कोर्स कंपलीट कर लौटी खुशी अब जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अभिनय का जलवा बिखेरती हुई दिखाई देने वाली है.  ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि खुशी की लॉन्चिंग खुद पापा बोनी कपूर करने वाले है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी कपूर ने यह क्लीयर भी किया है कि उनके बच्चों के डेब्यू में उनका कोई योगदान नहीं होने वाला है. जिसके उपरांत यह भी अनुमान लगाया जाने लगा है कि खुशी साउथ की मूवी से अपना डेब्यू करने वाली है.  

खुशी के साउथ डेब्यू की खबर को अफवाह बताते हुए बोनी कपूर बोलते है, खुशी साउथ मूवी से डेब्यू बिलकुल भी नहीं कर रही हैं. यह सब अफवाह है. खुशी अपना मूवीज डेब्यू हिंदी सिनेमा से ही करने जा रही है. मुंबई में ही रहकर वो अपना करियर बनाने वाली है. बोनी आगे कहते हैं, उसने मूवी साइनकर चुकी है. मार्च में उसकी शूटिंग भी शुरू भी की जा चुकी है. इससे अधिक डिटेल नहीं दे पाऊंगा लेकिन गारंटी है कि यह मूवी बहुत चर्चा में होने वाली है. इस साल की सबसे चर्चित और बिग बजट मूवी में से एक होगी. मैं उसके डेब्यू को लेकर बहुत ही ज्यादा खुश हो चुके है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पूर्व भी बोनी कपूर अपनी बच्चों के डेब्यू पर खुलकर वार्तालाप कर चुके है कर चुके हैं. मूवी इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर होने के बावजूद बोनी कपूर ने अपने बच्चों के डेब्यू में कोई सहायता नहीं होने वाली है. बोनी का कहना है कि, जब मेरे बच्चों को इतने बड़े प्रोडक्शन हाउस अवसर दे रहे हैं, मैं उससे खुश हूं. मैं चाहता हूं कि वे अपनी शुरूआत भव्य करे. मैं जाह्नवी की शुरूआत से बहुत खुश हूं और अब खुशी के डेब्यू को लेकर उत्साहित हूं. मैं अपने बच्चों के साथ काम जरूर करूंगा लेकिन जब सही वक्त होगा. हालांकि इसकी शुरूआत जाह्नवी और अर्जुन कपूर के साथ हो चुकी है. मैं अपने इन दोनों बच्चों के साथ फिल्म साइन कर चुका हूं. 

नेहा भसीन के नए वीडियो को देख भड़के फैंस, कहा- 'बुढ़ापे में उर्फी पार्ट 2'

पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गया बहुत कुछ

अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -