सड़क पर मर्दों को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशूहर अदाकारा
सड़क पर मर्दों को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशूहर अदाकारा
Share:

बेहद ग्लैमरस कपड़े और कातिलाना अंदाज के साथ सड़क पर घूमती एक एक्ट्रेस को अरेस्ट कर लिया गया है। जी दरअसल इस महिला का जुर्म सिर्फ इतना बताया गया है कि ये रिवीलिंग कपड़े पहनकर देश के मर्दों को गुमराह कर रही हैं। इन सभी बातों का खुलासा हाल ही में आए एक वीडियो से हुआ। आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि एक लड़की ऑरेंज कलर की बिकिनी और लॉग टाइट स्कर्ट पहने रेस्टोरेंट में जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वहीं इस लड़की की चाल और अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना हैं कि लोग उन्हें देखकर मदहोश हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कई लोग एक्ट्रेस को पलट-पलट कर देख रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है ये एक्ट्रेस रेस्टोरेंट में आती हैं और कुर्सी पर बैठकर स्टीम हॉट कॉफी ऑर्डर करती हैं। जैसे ही एक्ट्रेस ऑर्डर करती हैं तो उन्हें गिरफ्तार करने के लिए वहां पर पुलिस पहुंच जाती है। आप देख सकते हैं पुलिस एक्ट्रेस से कहती है कि जो भी ऑर्डर देना है पुलिस चौकी में जाकर देना। इसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि मैंने क्या जुर्म किया है। जवाब में पुलिस कहती है कि आप पर एक्ट्रीम हॉट होने का इल्जाम है।

एक्ट्रेस जवाब में कहती है कि हॉट होना कोई इल्जाम है क्या? इसके बाद पुलिस कहती है कि आप पर देश के मर्दों को गुमराह करने का इल्जाम है। वैसे आप कुछ सोचे उसके पहले हम आपको बता दें कि ये वीडियो मच अवेटेड रिलयिटी शो लॉक अप (Lock Upp) का है। इस शो में 15 से 16 प्रतियोगियों को लॉक अप में लॉक किया जाएगा। उन सभी को शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रूल्स को मानना होगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'डेयरिंग है इनकी पहचान, इंटरनेट पर लगाती है आग, क्या आप पहचान पाए? देखिए लॉक अप 27 फरवरी से। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर।'

क्या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है ख़ुशी कपूर, पिता ने किया बड़ा खुलासा

नेहा भसीन के नए वीडियो को देख भड़के फैंस, कहा- 'बुढ़ापे में उर्फी पार्ट 2'

पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गया बहुत कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -