यामी गौतम ने 18 लोगों के बीच रचाई निर्देशक आदित्य धर से शादी, सामने आईं कई तस्वीरें

फिल्म 'विक्की डोनर' और 'उरी' में काम कर सुपरहिट होने वाली अभिनेत्री यामी गौतम अब शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। जी हाँ, उन्होंने फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी कर ली है। बीते शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के गोहर स्थित निवास पर यामी गौतम ने विवाह किया है। मिली जानकारी के तहत उनका विवाद समारोह बड़ी ही सादगी के साथ संपन्न हुआ। यामी ने शादी के बाद अपनी और अपने पति की एक खूबसूरत सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

वहीँ उनके पति आदित्य धर ने भी इसी तस्वीर को शेयर किया है। अब इस समय दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई मिल रही है। आप सभी को यह भी बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों के बीच यामी गौतम और आदित्य ने सादे समारोह में एक-दूसरे का हाथ थामा। इस शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ 18 लोग ही शामिल हुए, जिसमें वर पक्ष की तरफ से 5 लोग ही थे। यामी ने शादी की तस्वीर शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया क्योंकि पहले से इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। आपको बता दें कि यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला की रहने वाली हैं। उन्होंने गोहर में अपना एक घर भी खरीदा है। वहीँ यामी अक्सर यहां आती रहती हैं और यहां से उनका विशेष लगाव रहा है।

वहीँ धर्मशाला में यामी का ननिहाल है और छुट्टी के दिनों में उनका यहां आना-जाना लगा रहता है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यामी का परिवार चंडीगढ़ में सेटल है और यामी ने गोहर में कई बीघा जमीन खरीदी है और यहां अपना आशियाना बनाया है। वहीँ बात करें यामी से शादी करने वाले आदित्य की तो उन्होंने उरी मूवी का निर्देशन किया है और वह 38 साल के हैं।

यूरोपीय संघ और आसियान ने किया ऐतिहासिक हवाई परिवहन समझौते का समापन

टीकाकरण प्रमाण पत्र में अब पीएम मोदी नहीं बल्कि सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर आएंगी नजर

बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया का निधन, इस कारण गई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -