टीकाकरण प्रमाण पत्र में अब पीएम मोदी नहीं बल्कि सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर आएंगी नजर
टीकाकरण प्रमाण पत्र में अब पीएम मोदी नहीं बल्कि सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर आएंगी नजर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच टकराव रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अभी तक टीकाकरण प्रमाण पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो होती है, मगर अब टीकाकरण कार्यक्रम के तीसरे चरण में 18-44 आयु के लोगों के टीकाकरण प्रमाण पत्र में बंगाल में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर लगाई जा रही है।

Mamata Certificate (3)

बता दें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी निरंतर केंद्र सरकार की वैक्सीन नीति पर प्रश्न उठा रही है तथा सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन देने की मांग कर रही है। इसी बाबत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी मुख्य मंदिरों के पुजारियों को टीका लगाने के निर्देश दिए हैं। सूत्रों का कहना है कि अब तीसरे चरण में बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर का लगाई जाएगी।

विधानसभा चुनाव के चलते वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर को लेकर टीएमसी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी। तृणमूल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि कोरोना टीकाकरण प्रमाण पत्र पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो होना चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन है। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग को कहा था कि पश्चिम बंगाल और अन्य चुनावी प्रदेशों में को-विन प्लैटफॉर्म के माध्यम से प्राप्त किए जाने वाले कोरोना टीकाकरण प्रमाणपत्र पर पीएम मोदी की फोटो होना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया था।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने की दिल्ली में पार्टी पैनल से मुलाकात

सलमान ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो बोला- जेल में...

कोरोना की उत्पत्ति जानना है तो अमेरिका में जांच करे WHO- चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -