बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया का निधन, इस कारण गई जान
बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया का निधन, इस कारण गई जान
Share:

नई दिल्ली: बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया का शुक्रवार को 48 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। भाटिया ने विकास के कई आयामों को मजबूती प्रदान करने के लिए अपने ग्रुप के रणनीतिक पहलुओं पर जोर दिया, जिसने कंपनी के आगे बढ़ने में अपना प्रमुख योगदान दिया है। उन्होंने ब्लू ओशन रणनीतियों को भी आकार देकर उन्हें लागू किया। ये समग्र ब्रांड के प्रस्ताव को मजबूत करते हुए बाजार में अपना नेतृत्व स्थापित कर विकास के नए आयाम पर है। 

वही भाटिया को 1994 में भारतीय उपमहाद्वीप में एमेडियस ब्रांड लाने का श्रेय दिया जाता है, जो आज ट्रैवल एजेंटों तथा एयरलाइंस के लिए ट्रैवल टेक्नोलॉजी प्रदान करने में बाजार प्रमुख है। भारत में मोबिलिटी के भविष्य को आकार देने की दिशा में भाटिया की प्रतिबद्धता के अनुरूप बर्ड ग्रुप ने इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्पेस में कदम रखा तथा अपनी सहायक बर्ड इलेक्ट्रिक के उत्पाद पोर्टफोलियो में निरंतर नए युग के नए मोबिलिटी वाहनों को सम्मिलित कर रहा है। 

वही बर्ड इलेक्ट्रिक ने बीते 10 सालों से सेगवे पर्सनल ट्रांसपोर्टर्स (पीटी) के अनन्य वितरक के रूप में भारत में व्यक्तिगत गतिशीलता उपकरणों को नई उंचाईं पर पहुंचाया है। कार्यकारी निदेशक के रूप में भाटिया ने बर्ड हॉस्पिटैलिटी सर्विसेज के तहत आतिथ्य क्षेत्र में समूह के विकास का नेतृत्व किया, जिससे रोसेट होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के जरिए नए मानक और विश्व स्तरीय आतिथ्य संपत्ति स्थापित की जा सके। वर्तमान वक़्त में यह ग्रुप भारत और अमेरिका में छह लग्जरी संपत्तियों का मालिक है। 

टीकाकरण प्रमाण पत्र में अब पीएम मोदी नहीं बल्कि सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर आएंगी नजर

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने की दिल्ली में पार्टी पैनल से मुलाकात

इंग्लैंड में क्वारंटाइन हुई टीम इंडिया, 3 दिनों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाएंगे खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -