'उरी' में विक्की कौशल के साथ ये एक्ट्रेस भी आएंगी नज़र
'उरी' में विक्की कौशल के साथ ये एक्ट्रेस भी आएंगी नज़र
Share:

बॉलीवुड सफल कलाकार में एक विक्की कौशल आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' में व्यस्त चल रहे हैं जिसका पहला पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है. यह फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक की सत्य घटना पर आधारित है. इसी सर्जिकल स्ट्राइक के दो साला पूरे होने पर निर्माता ने 'उरी' का पहला पोस्टर रिलीज़ किया था. इसके बाद ही उन्होंने इसका टीज़र भी रिलीज़ कर दिया था जो काफी पसंद आया और दो साल पहले हुआ ये अटैक सभी के ज़हन में फिर से आ गया. अब इस फिल्म में एक एक्ट्रेस भी वाली हैं.

जी हाँ, अभी तक इस फिल्म विक्की कौशल ही नज़र आ रहे थे लेकिन अब खबर है कि एक्ट्रेस यामी गौतम भी इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. हाल ही में मुंबई के वर्सोवा इलाके में यामी गौतम  नजर आईं. यामी गौतम बहुत जल्द निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म 'उरी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में यामी के साथ विक्की कौशल, कीरिती कुल्हरी, परेश रावल और मोहित रैना के अलावा कई और सितारे नजर आएंगे. 

इस फिल्म का पोस्टर और टीज़र तो आप देख ही चुके होंगे. जल्दी ही इसका ट्रेलर भी सामने आएगा. इसी के साथ बता दें फिल्म को रिलीज़ होने में ज्यादा समय नहीं है. जी हाँ, विक्की कौशल और यामी की ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं.  

शादी की तैयारियों के बीच सामने आया प्रियंका की फिल्म का पहला पोस्टर

वरुण धवन भी जल्दी ही करेंगे शादी, हुआ खुलासा

अब 'पंगा' करेंगी कंगना, भिड़ेंगे ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -