शादी की तैयारियों के बीच सामने आया प्रियंका की फिल्म का पहला पोस्टर
शादी की तैयारियों के बीच सामने आया प्रियंका की फिल्म का पहला पोस्टर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं, लेकिन इतनी व्यस्तता के बीच भी उन्होंने अपने काम के साथ कोई समझौता नहीं किया है. अपने काम को भी उतना ही महत्व देती हैं जितना दूसरी चीज़ों को. बता दें, प्रियंका आजकल अपनी अगली हिंदी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम काम कर रहे हैं.

बता दें, फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी और उनके पैरंट्स की कहानी पर आधारित बायॉग्रफिकल ड्रामा है जिसका डायरेक्शन शोनाली बोस कर रही हैं. इस फिल्म से हाल ही में एक पोस्टर सामने आया है जिसे आप देख सकते हैं. बता दें कि 13 साल की उम्र में यह पता चला था कि आयशा को पल्मोनरी फ्राइब्रोसिस है. इसके बाद उन्होंने अपनी स्ट्रगल के ऊपर एक किताब लिखी थी और केवल 18 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई थी.

फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए जायरा वसीम ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर में फरहान और प्रियंका तो सामान्य लिक में दिख रही हैं लेकिन जायरा काफी घुंघराले बालों में नजर आ रही हैं. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी.

अब 'पंगा' करेंगी कंगना, भिड़ेंगे ये सितारे

'ठग्स..' की हालत देख घबराये सलमान, बदली दबंग 3 की रिलीज़ डेट

घुड़सवारी करने निकले तैमूर, दिखा स्वैग वाला अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -