अब 'पंगा' करेंगी कंगना, भिड़ेंगे ये सितारे
अब 'पंगा' करेंगी कंगना, भिड़ेंगे ये सितारे
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं. इसके पहले वो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और जल्दी ही फिल्म में नजर आने वाली हैं. वहीं उन्होंने बिना ब्रेक लिए अगली फिल्म फिल्म भी शुरू कर दी जिसका नाम है ‘पंगा’. इसकी शूटिंग शुरू होने की जानकारी खुद फिल्म की डायरेक्टर ने दी है. यानि कंगना भी एक के बाद एक फिल्म में नज़र आने वाली हैं.

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग करते-करते ही कंगना अब अपनी अगली फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग में भी जुट गई हैं. फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘सीधे रास्ते में सपनों की ओर #पंगा.’ बताया जा रहा है इस फिल्म को लेकर सभी उत्सुक हैं. इस फिल्म की शूटिंग रविवार से ही शुरू कर दी गई है. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भोपाल में हो रही है.
 
इस फिल्म के बारे में बता दें, डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की ये फिल्म कबड्डी खिलाड़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल जैसे कलाकार काम कर रहे हैं. इनके होते हुए फिल्म में धमाकेदर होनी ही है. ये पहला मौका है जब ये सारे कलाकार एक ही फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. उम्मीद है फिल्म कमाल करेगी.

'ठग्स..' की हालत देख घबराये सलमान, बदली दबंग 3 की रिलीज़ डेट

पिता होने के नाते सैफ बेटी सारा के बॉयफ्रेंड से पूछेंगे ये 3 सवाल

अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे खिलाडी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -