वरुण धवन भी जल्दी ही करेंगे शादी, हुआ खुलासा
वरुण धवन भी जल्दी ही करेंगे शादी, हुआ खुलासा
Share:

बॉलिवुड एक्टर वरुण धवन अपनी स्कूल फ्रेंड नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं, ऐसी अब तक खबरें आ रही थी. दोनों को कई बार साथ देखा गया है और कहा जा रहा है दोनों शादी भी कर लेंगे.दोनों के डेट की बात किसी से छिपी नहीं है. लेकिन बड़ी बात और ख़ुशी की बात तो ये है कि खुद वरुण ने नताशा से अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. जी हाँ, हाल ही में 'कॉफी विद करण' शो में पहुंचे वरुण ने नताशा के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की जिसे सुनकर वरुण के फैंस भी खुश हो चुके हैं. 

चैट शो में वरुण ने अपनी लेडी लव के बारे में कहा, 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं, हम कपल हैं. मैं उससे शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं.' इस पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा. मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा. मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे.' वाकई आईडिया बुरा तो नहीं है, लेकिन ये सब मज़ाक रहा था.

बता दें कि वरुण और नताशा कभी लंच तो कभी डिनर डेट्स पर अक्सर साथ नज़र आते रहते हैं. सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में भी दोनों साथ पहुंचे थे. इसके अलावा वो हाल ही वरुण नताशा को घुमाने विदेश भी ले गए थे. बता दें, वरुण आखिरी बार फिल्म 'सुई-धागा' में नज़र आये थे. इसके बाद वो फ़िलहाल 'कलंक'की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे अभिषेक बर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं. 

अब 'पंगा' करेंगी कंगना, भिड़ेंगे ये सितारे

'ठग्स..' की हालत देख घबराये सलमान, बदली दबंग 3 की रिलीज़ डेट

घुड़सवारी करने निकले तैमूर, दिखा स्वैग वाला अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -