शादी के बाद सामने आई यामी गौतम की पहली तस्वीर, खूबसूरती ऐसी कि देखते रह जाएंगे आप
शादी के बाद सामने आई यामी गौतम की पहली तस्वीर, खूबसूरती ऐसी कि देखते रह जाएंगे आप
Share:

यामी गौतम एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब उन्होंने शादी कर ली है। यामी शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं और अब शादी के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है। आपको बता दें कि यामी ने डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। अपनी शादी के बारे में यामी ने खुद जानकारी दी थी। उन्होंने अपनी शादी की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर की थी जिसे देखकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। उस समय आदित्य के साथ फोटो शेयर कर यामी ने लिखा था, ''आपकी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gitesh Sharma (@ginni3333)

आपको बता दें कि अपनी शादी में यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी और आदित्य ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी। उस दौरान दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे थे। अब शादी के बाद यामी की पहली फोटो सामने आई है जिसमें वह नई नवेली दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में ग्रीन कलर की साड़ी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा पहने यामी बहुत ही खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। वैसे यामी की इस फोटो को उनकी शादी के लिए आए कैटरर्स और डेकोरेशन करने वाले गितेश शर्मा ने शेयर किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने यामी और आदित्य दोनों के साथ फोटो शेयर की है और यह फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वैसे यामी की शादी के बारे में बात करें तो उन्होंने बाकी सेलेब्स की तरह धूम-धाम से नहीं बल्कि अपने घर हिमाचल में बेहद सिंपल तरीके से अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। उनकी शादी के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी और अचानक ही उन्होंने तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। यामी और आदित्य ने अपने रिलेशन को सभी से छिपाकर रखा। आपको बता दें कि यामी और आदित्य, उरी फिल्म के सेट पर मिले थे और यही से दोनों दोस्त बने थे।

इंटरनेट पर छाई यामी गौतम, शादी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें देख झूमे फैंस

कौन हैं यामी गौतम के पति आदित्य धर, यहाँ जानिए सब कुछ

यामी गौतम ने 18 लोगों के बीच रचाई निर्देशक आदित्य धर से शादी, सामने आईं कई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -