हॉलीवुड फिल्म 'The Matrix Resurrections' के सेट से इस एक्टर ने शेयर की अपनी तस्वीर
हॉलीवुड फिल्म 'The Matrix Resurrections' के सेट से इस एक्टर ने शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

हॉलीवुड अभिनेता याह्या अब्दुल-मतीन II ने खुलासा किया है कि वह फ्रैंचाइज़ी की चौथी किस्त में लॉरेंस फिशबर्न की 'द मैट्रिक्स' में रोल निभाने वाले हैं, हम बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है। जी हां अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन दिया है- "MORPHEUS #TheMatrixMovie." आप  याह्या अब्दुल-मतीन के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर ने साफ़ देख सकते है कि उन्होंने एक लम्बा सा कोर्ट पहना हुआ है, इसी के साथ उन्होंने सनग्लास और अपने हाथों में गन को पकड़े हुए है।

याह्या अब्दुल-मतीन की इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे है, एवं उनकी इस पोस्ट पर कमैंट्स भी करने से नहीं चूक रहे हैं, याह्या अब्दुल-मतीन के फैंस को हम बता दें कि उनकीं इस फिल्म का ट्रेलर 9  सितंबर को जारी किया गया था जिसको देखने के बाद उनके फैंस बहुत ही खुश हुए थे और कई फैंस तो उनकी इस फिल्म की रिलीज़ का भी वेट नहीं कर पा रहे है। आप सभी को शायद ही इस बारें में पता होगा कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट के बाद एक बार फिर सभी कलाकार एक साथ नज़र आने वाले है जिसमें कीनू रीव्स, कैरी-ऐनी मॉस, डैनियल बर्नहार्ट, प्रियंका चोपड़ा-जोनास, जैडा पिंकेट स्मिथ, नील पैट्रिक हैरिस, जोनाथन ग्रॉफ और जेसिका हेनविक के नाम शामिल है।

मतीन के चरित्र को 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' के टीज़र में दिखाया गया था जिसमें नियो (रीव्स) को प्रसिद्ध लाल गोली दी गई थी और जिससे उन्हें अपने दुश्मनों से लड़ने में मदद मिली थी। मूल मैट्रिक्स फ़्रैंचाइज़ी वास्तविकता के अपने दिमागी झुकाव दृष्टिकोण के लिए कुख्यात थी, जो अभी भी सिनेप्रेमियों के बीच विवाद का एक मुद्दा है, और ऐसा लगता है कि 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' उस तर्क को और भी आगे ले जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विलेज रोडशो पिक्चर्स और वीनस कैस्टिना प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'द मैट्रिक्स' ट्रायोलॉजी की चौथी फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों और एचबीओ मैक्स पर रिलीज होगी।

 

IPL 2021: UAE पहुंचे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, कोहली-सिराज कल भरेंगे उड़ान

Ind Vs Eng: 'यह सब IPL और पैसों के लिए हुआ...', मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर भड़के इंग्लैंड के पूर्व कप्तान

महज 12 गेंदों में हासिल कर लिया T-20 मैच का टारगेट, जिम्बाब्वे ने खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया ग़दर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -