Ind Vs Eng: 'यह सब IPL और पैसों के लिए हुआ...', मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर भड़के इंग्लैंड के पूर्व कप्तान
Ind Vs Eng: 'यह सब IPL और पैसों के लिए हुआ...', मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर भड़के इंग्लैंड के पूर्व कप्तान
Share:

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि भारत और इंग्लैंड के बीच अंतिम टेस्ट मुकाबला, IPL को फायदा पहुंचाने के लिए कैंसिल किया गया. वॉन ने साथ ही कहा कि भारतीय प्लेयर्स को RT-PCR टेस्ट पर विश्वास करना चाहिए था. बता दें कि मैनचेस्टर टेस्ट से एक दिन पहले भारतीय टीम के जूनियर फिजियो संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद शुक्रवार को टॉस से दो घंटे पहले टीम इंडिया ने मैदान पर उतरने से इंकार कर दिया और फिर पांचवें टेस्ट को निरस्त कर दिया गया.

माइकल वॉन ने द टेलीग्राफ के लिए लिखे गए कॉलम में कहा कि, 'ईमानदारी से कहूं तो यह सब पैसे और IPL के कारण हुआ है. पांचवां टेस्ट निरस्त कर दिया गया है, क्योंकि खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण के खतरे और IPL को मिस करने से डर लग रहा होगा. एक सप्ताह में हम IPL  देखेंगे और खिलाड़ी मुस्कुराते और खुश होकर इधर-उधर दौड़ेंगे. किन्तु उन्हें RT-PCR टेस्ट पर यकीन करना चाहिए था. हम अब इस वायरस के बारे में काफी कुछ जानते हैं. अब हम इसे बेहतर ढंग से संभालना जानते हैं."

वॉन ने आगे कहा कि, "मुझे यह चौंकाने वाला लगता है कि भारत मैच खेलने के लिए 20 सदस्यीय टीम के 11 खिलाड़ियों को नहीं उतार पाया. यदि ऐसे खिलाड़ी थे, जो अलग होना चाहते थे और खेलना नहीं चाहते थे, तो ठीक है. यह निजी पसंद के बारे में है. मगर भारत को 11 खिलाड़ियों को मैदान पर उतारने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए था, भले ही इसका मतलब तीसरी स्ट्रिंग टीम चुनना ही क्यों न हो. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में काफी सारे रिजर्व खिलाड़ियों के साथ जीत दर्ज की थी."

महज 12 गेंदों में हासिल कर लिया T-20 मैच का टारगेट, जिम्बाब्वे ने खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया ग़दर

'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना के कारण रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड टेस्ट, क्या टीम इंडिया ने नहीं किया 'प्रोटोकॉल' का पालन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -