IPL 2021: UAE पहुंचे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, कोहली-सिराज कल भरेंगे उड़ान

नई दिल्ली: भारत और इंग्‍लैंड टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद अब भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने UAE पहुंचना शुरू कर दिया है. कुछ खिलाड़ी तो UAE पहुंच भी चुके हैं. वहीं, आने वाले दो दिन के अंदर सभी खिलाड़ी UAE में होंगे. इस बीच खबर आई है कि मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, बैट्समैन सूर्यकुमार यादव चार्टर प्लेन के जरिए अबू धाबी पहुंच चुके हैं. उनकी फ्रेंचाइजी ने इस संबंध में जानकारी दी है.

वहीं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, RCB के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी IPL के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के माध्यम से UAE जाएंगे. दोनों प्लेयर रविवार की सुबह चार्टर प्लेन से दुबई पहुंचेंगे, जिसका प्रबंध उनकी फ्रेंचाइजी करेगी.
मुंबई इंडियंस ने शनिवार को एक बयान में कहा कि टीम के  कप्तान रोहित, बुमराह सूर्यकुमार एक निजी चार्टर प्लेन से अबू धाबी आ गए हैं. तीनों, अपने परिवार के साथ, आज सुबह अबू धाबी में लैंड हुए हैं, जहाँ वे छह दिनों क्वारंटीन में रहेंगे.

फ्रेंचाइजी ने कहा है कि तीनों प्लेयर्स का UAE के लिए उड़ान भड़ने से पहले RT-PCR टेस्ट कराया गया, जो कि निगेटिव रहा. अबू धाबी पहुंचने के बाद भी एक बार फिर RT-PCR टेस्ट किया गया, यह भी निगेटिव आया. वहीं, अगर RCB की बात करें तो RCB ने एक बयान में कहा कि हमारे खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखते हुए, RCB ने कप्तान विराट कोहली, सिराज के लिए एक विशेष चार्टर प्लेन का प्रबंध किया है, ताकि वे सुरक्षित तरीके से UAE पहुंच सकें. उन्होंने कहा कि प्लेयर शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात साढ़े 11 बजे उड़ान भरेंगे रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे. 

महज 12 गेंदों में हासिल कर लिया T-20 मैच का टारगेट, जिम्बाब्वे ने खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया ग़दर

'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना के कारण रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड टेस्ट, क्या टीम इंडिया ने नहीं किया 'प्रोटोकॉल' का पालन ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -