फिल्म के लिए यामी गौतम ने दी अपने बालों की कुर्बानी
फिल्म के लिए यामी गौतम ने दी अपने बालों की कुर्बानी
Share:

फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम जल्द ही एक बड़ी फिल्म में नज़र आने वाली हैं. यामी गौतम श्री नारायण सिंह की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शहीद कपूर के साथ नज़र आएंगी. पर इस फिल्म में वो एक डिफरेंट लुक में नज़र आने वाली हैं. जिसके लिए उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है. यामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में एक वकील का किरदार निभाती नज़र आएंगी. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. इस सिलसिले में उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट में भी देखा जा चूका है.इस फिल्म के लिए यामी ने अपने सेक्सी लुक को भी बदल लिया है.

 

When I broke up with my long hair#shorthair #newlook #surprisemy partners in crime @shifstershetty and @humera_shaikh19 A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी को फिल्म के किरदार की मांग के हिसाब से अपने लम्बे बालों की कुर्बानी देनी पड़ी है. हालाँकि वो छोटे बालों में काफी क्यूट नज़र आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया था इसमें एक नया हेयरकट ले रही हैं. जसमें वो अपनी आंखे बंद करके बैठी थी और उनका हेयर डिज़ाइनर बारी बारी से बालों को छोटा करती नज़र आ रही थी. बाल कटवाने के बाद अब उनका नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

Life is short, make each hair flip count !! #shorthair #newlook #actorslife

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

बता दें कि फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नज़र आएंगी. यह फिल्म उत्तराखंड के एक गांव में बिजली की समस्या पर आधारित है.  फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पहले ही हो चुकी पर मेकर्स के वापसी विवाद के फिल्म की शूटिंग बीच में रुक गई थी पर अब इसे भूषण कुमार अकेले ही प्रोडूस कर रहे हैं. फिल्म इस साल 31 अगस्त को रिलीज़ हो सकती है.

स्वच्छ पर्यावरण के लिए रणबीर-आलिया ने की नई पहल

10 मिनट माधुरी दीक्षित बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने चार्ज किये 1 करोड़ रूपए

फोटो शेयर कर अधुना ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, इस एक्टर के भाई को कर रही हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -