फोटो शेयर कर अधुना ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, इस एक्टर के भाई को कर रही हैं डेट
फोटो शेयर कर अधुना ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, इस एक्टर के भाई को कर रही हैं डेट
Share:

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड फरहान अख्तर अपने काम के अलावा अपने लव अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बने रहते हैं. साल 2016 में फरहान ने अपनी पत्नी अधुना भवानी के साथ 17 साल पुराने रिश्ते को तोड़ लिया था. साल 2017 में दोनों ही आधिकारिक रूप से अलग हो गए थे, लकिन दोनों के अफेयर की अपुष्ट खबरें लगतार मीडिया में बनी रही. हाल ही में अधुना ने डीनो मोरिया के भाई निकोल मोरिया की एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके बाद वह फिर से सुर्ख़ियों में आने लग गई हैं.

अधुना ने इंस्टाग्राम पर निकोल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि "Saltnpepper hair is so sexy." इससे पहले भी अधुना ने निकोल के साथ अपने फोटोस को शेयर किया था, जहां वह गोवा के बीच पर नज़र आ रहे थे. इन फोटोस के बाद यह ज़ाहिर हो चुका था कि वह निकोल को डेट कर रही हैं. दोनों ही कलाकारों ने फुटबॉल की फर्स्ट ऐमचुर लीग ज्वाइन की, जिसके दौरान उन्हें कई बार साथ में देखा गया.

अधुना के इन फोटोस पर उनके एक्स हस्बैंड फरहान अख्तर ने भी कमेंट किया था. बीते कुछ महीनों पहले अधुना ने फरहान के लिए एक कविता लिखकर पोस्ट की थी. उन्होंने अपनी कविता में लिखा था कि, "मेरे बच्चों के पिता एक अच्छे इंसान हैं और मेरा प्रेमी एक सहनशील व्यक्त‍ि‍." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निकोल अधुना से करीब 16 साल छोटे हैं. जहां अधुना की उम्र 51 साल है, वहीं निकोल की उम्र 35 बताई जाती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अरबाज़ खान के बाद आईपीएल सट्टेबाज़ी में गिरा बॉलीवुड का एक और विकेट

कभी बस के कंडक्टर थे सुनील दत्त, इस एक्ट्रेस के प्यार में आग में कूद पड़े थे...

'रेस 3' को अपनी सेकंड इनिंग मानते हैं साकिब, इस फिल्म ने दिलाया कॉन्फिडेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -