स्वच्छ पर्यावरण के लिए रणबीर-आलिया ने की नई पहल
स्वच्छ पर्यावरण के लिए रणबीर-आलिया ने की नई पहल
Share:

इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ काफी व्यक्त बिता रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिए लोगों में जागरूकता के लिए एक सुझाव दिया है. रणबीर और आलिया ने आगामी फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' के सेट से एक खास तरीके से लोगों को पर्यावरण संरक्षण के लिए सन्देश दिया है. रणबीर-आलिया ने इस मौके पर स्टील बोल का इस्तेमाल कर लोगों में न प्लास्टिक का उपयोग करने का सन्देश दिया है.

इस मौके पर उनके साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी थे और तीनों ने अपने स्टील बोतल दिखाकर लोगों को इको-फ्रेंडली रहने का सन्देश दिया है. बता दें कि फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग का दूसरा टाइट शेड्यूल चल रहा है. इस पहले जनवरी में अयान मुखर्जी बुल्गारिया में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग आलिया और रणबीर के साथ पूरी कर चुके हैं. 

बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'  एक सुपरहीरो बेस्ड स्टोरी है मतलब कि कृष के बाद बॉलीवुड को दूसरा सुपरहीरो देखने मिलेगा. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे. खास बात तो यह कि ये तीनों स्टार्स पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार की जा रही है. इस 'ब्रह्मास्त्र' को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा.

10 मिनट माधुरी दीक्षित बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने चार्ज किये 1 करोड़ रूपए

फोटो शेयर कर अधुना ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, इस एक्टर के भाई को कर रही हैं डेट

पत्नी को तलाक देते ही इस मॉडल के प्यार में लट्टू को रहे हैं अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -