WWE: रेसलिंग जोड़ी सैथ रॉलिन्स और बैकी लिंच ने की शादी
WWE: रेसलिंग जोड़ी सैथ रॉलिन्स और बैकी लिंच ने की शादी
Share:

सुपरस्टार डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर सैथ रॉलिन्स और बैकी लिंच मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए। द शील्ड के पूर्व सदस्य के अनुसार, दोनों ने 29 जून को सोशल मीडिया पर जीवन के बड़े विकास की घोषणा करते हुए शादी कर ली। रॉलिन्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "लगता है (आखिरकार) शादी करने के लिए एक अच्छा दिन है।"

रॉलिन्स और बैकी ने 2019 में डेटिंग शुरू की और बाद में अगस्त में सगाई कर ली। दोनों ने WWE एक्सट्रीम रूल्स में किंग कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ एक साथ रिंग में प्रतिस्पर्धा की, जहां ब्रॉक लैसनर ने मेन इवेंट मैच के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए अपने 'मनी इन द बैंक' कॉन्ट्रैक्ट को भुनाया। इस जोड़ी को WWE की ओर से शुभकामनाएं मिलीं, इसका एक नोट लिखकर और चैंप्स को बधाई दी। वेबसाइट नोट पढ़ा "वह 'द मैन' है। वह 'द मॉम' हैं, और आज तक, बैकी लिंच आधिकारिक तौर पर एक पत्नी हैं।"

मई 2020 में, बेकी ने अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप छोड़ दी और गर्भावस्था के कारण समय निकाल लिया। चूंकि बैकी जब ब्रेक पर गई थी तब वह चैंपियन थी, इसलिए उसे वापसी के तुरंत बाद अपना खिताब वापस जीतने का मौका मिलने की संभावना है। दरअसल सर्वाइवर सीरीज के बाद रॉलिन्स ने इन-रिंग एक्शन से भी ब्रेक ले लिया था। श्रृंखला नवंबर 2020 में आयोजित की गई थी, और रॉयल रंबल 2021 में फॉर्म में वापस आ गई। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने रेसलमेनिया 37 में भी प्रतिस्पर्धा की, जहां वह एक अविश्वसनीय प्रतियोगिता में सिजेरो से हार गए। इतना ही नहीं, आगामी पे-पर-व्यू इवेंट के बाद रॉलिन्स को यूनिवर्सल चैंपियनशिप में टाइटल शॉट मिलना चाहिए।

यूपी की गैंग ने एमपी में आकर किया लोगों को कंगाल, ऑटोरिक्शा के जरिए देते थे वारदात को अंजाम

भारत के 74% मुस्लिम चाहते हैं शरिया कोर्ट, 'अमेरिकी थिंक टैंक' के सर्वे में हुए कई बड़े खुलासे

दर्दनाक! बेटी के लिए खिलौने खरीदकर लौट रहे SI को SUV ने 200 मीटर तक घसीटा, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -