यूपी की गैंग ने एमपी में आकर किया लोगों को कंगाल, ऑटोरिक्शा के जरिए देते थे वारदात को अंजाम
यूपी की गैंग ने एमपी में आकर किया लोगों को कंगाल, ऑटोरिक्शा के जरिए देते थे वारदात को अंजाम
Share:

ग्वालियर: बीते कुछ समय से देश में अपराध बहुत बढ़ गया है वही इस बीच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है जिसमे ऑटो में सवारी बनकर बैठकर मिनटों में गहने-नकदी चोरी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। गिरोह का एक मेंबर ऑटो चालक ग्वालियर का है। बाकी तीन सदस्य आगरा यूपी के हैं। यह अभी झांसी में एक्टिव थे। एक मेंबर को इंदरगंज पुलिस ने उठाया है। बाकी सदस्य को झांसी पुलिस ने दतिया से पकड़ा है। इनसे एक चेन चोरी की वारदात खुल गई है। शीघ्र ही जिलें की कुछ बड़ी गहने-नकदी चोरी की घटना खुल सकती हैं। फिलहाल पुलिस गैंग के मेंबर्स से पूछताछ कर रही है।

इंदरगंज थाना के TI शैलेन्द्र भार्गव ने कहा कि कुछ दिन पूर्व खल्लासीपुरा रहवासी एक 72 साल की महिला की ऑटो में लगभग डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन अपराधियों ने चुरा ली थी। केस की शिकायत होते ही पुलिस ने पड़ताल की तो एक स्थान पर CCTV कैमरे की फुटेज से पता चला कि जिस ऑटो में घटना हुई है वह थाटीपुर क्षेत्र की है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने थाटीपुर में ऑटो समेत संदेही चालक को पकड़ लिया है। ऑटो चालक से पूछताछ की तो पहले वह इधर-उधर की बोलकर टहलाता रहा तथा जब उसे फुटेज दिखाए तो उसने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया।

वही पुलिस पूछताछ में कहा कि उसके साथ-साथ झांसी के तीन शख्स घटना को अंजाम देते हैं। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस झांसी पहुंची तो पता चला कि जिनकों पुलिस खोज रही है वह तो दो दिन पहले ही दतिया में पकड़े जा चुके हैं। झांसी पुलिस की गिरफ्त में हैं।पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अपराधी नितिन पुत्र राजू कुशवाहा रहवासी राय कॉलोनी चंदन नगर ग्वालियर ने कहा कि उसे अपराधी 700 रुपए रोजाना देकर घटना में सम्मिलित करते थे। सिर्फ उसे पूरे दिन ऑटो, अपराधियों के साथ ही रखनी होती थी। 

लापता थे एक ही परिवार के पांच सदस्य, 2 महीने बाद खेत के गड्ढे में मिले पांचो के कंकाल

बैंक में दर्दनाक हालत में मिली 2 दिन से लापता महिला, चॉकलेट और ORS लेकर घुसी थी वहां

दर्दनाक! बेटी के लिए खिलौने खरीदकर लौट रहे SI को SUV ने 200 मीटर तक घसीटा, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -