WWE: खेल का एकलौता रेसलर, जिसने 2 बार विंस मैकमैहन को पिन करके मात दी
WWE: खेल का एकलौता रेसलर, जिसने 2 बार विंस मैकमैहन को पिन करके मात दी
Share:

WWE किसे पसंद नहीं होता आज के बच्चों में इस मैच को देखने का अपना ही एक क्रेज़ देखने को मिलता है. जंहा विंस मैकमैहन डब्लू डब्लू ई (WWE) के चेयरमैन है. इनकी देखरेख में ही WWE शानदार तरीके से आगे बढ़ रही है. वह WWF जो वर्तमान समय में (WWE) के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी रह चुके हैं. विंस मैकमैहन WWE के चेयरमैन होने के साथ, कंपनी के लिए करीब 62 मैच में हिस्सा भी ले चुके हैं. वह कई बार रिंग में अपने जौहर दिखा चुके है. वही आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन यह सच है कि इन्होंने सिंगल्स मैच में ट्रिपल एच और बॉबी लैश्ले जैसे रेसलर्स को पिन करके हराया हुआ हैं. हालांकि आज हम उस रेसलर की बात करने जा रहे हैं, जिसने विंस मैकमैहन को सिंगल्स मैच में 2 बार पिन करके हराया हुआ हैं.

शेन मैकमैहन: आंकड़ों के मुताबिक, शेन ने WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन को सिंगल्स मैच में पिन करके 2 बार हराया है. बता दें, कि इनके अलावा किसी भी रेसलर ने विंस मैकमैहन को सिंगल्स मैच में 2 बार पिन करके नहीं हराया है.

विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन: मिली जानकारी के अनुसार विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन के बीच पहला सिंगल्स मैच रेसलमेनिया-17 में हुआ था. इस मैच के गेस्ट रेफरी मिक फोली थे. यह एक स्ट्रीट फाइट मैच था और इस यादगार मुकाबले को शेन मैकमैहन ने अपने नाम कर लिया था. जिसके बाद यह दोनों दिग्गज 29 अक्टूबर 2001 में हुए रॉ में भी आमने-सामने थे. यहां भी इन दोनों के बीच स्ट्रीट फाइट हुई. इस बार उम्मीद थी, कि विंस अपनी रेसलमेनिया-17 में मिली हार का बदला लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था. शेन मैकमैहन ने यहां भी उन्हें आसानी से पिन करके हरा दिया था. बता दें, कि शेन मैकमैहन WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन के ही बेटे हैं.

सुपर फैंस मेलिसिया आर्टिस्टा का बड़ा दावा, कहा- अगर 'रिवर प्लेट' जीता, तो कपड़े बेचकर करुँगी चैरिटी...

इंडियन सुपर लीग: आज ATK से टक्कर लेगी ओडिशा FC, हार चुकी है शुरूआती मुकाबले

Nokia 9.1 PureView की डमी इमेज हुई ऑनलाइन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -