इंडियन सुपर लीग: आज ATK से टक्कर लेगी ओडिशा FC, हार चुकी है शुरूआती मुकाबले
इंडियन सुपर लीग: आज ATK से टक्कर लेगी ओडिशा FC, हार चुकी है शुरूआती मुकाबले
Share:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज ओडिशा एफसी, यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में एटीके से टक्कर लेगी। ओडिशा का इस सीजन में अपने नए घर में यह पहला मुकाबला होगा। जोसेफ गोम्बाउ की टीम ओडिशा छठे सीजन में चार मुकाबलों में चार अंकों के साथ अंकतालिका में छठे स्थान पर है। ओडिशा टीम ने अब तक छह गोल किए हैं और छह गोल खाए हैं। गोम्बाउ ने इंटरनेशनल ब्रेक के दौरान अपनी टीम के साथ बहुत काम किया है।

लीग में शुरुआती दो मुकाबलों में मिली हार के बाद ओडिशा ने मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ अहम जीत दर्ज की और फिर इसके बाद उसने केरला ब्लास्टर्स को ड्रॉ पर रोका था। दूसरी ओर, एटीके की टीम ने ब्रेक पर जाने से पहले निरंतर तीन मैच जीते थे और अब टीम अपनी उस लय को बरक़रार रखना चाहेगी। रॉय कृष्णा और डेविड विलियम्स ने एटीके के लिए अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। दोनों खिलाड़ी लीग में अब तक मिलकर छह गोल कर चुके हैं।

ओडिशा की डिफेंस को एटीके की प्रतिभाशाली फारवर्ड के सामने अपना सब कुचज दांव पर लगाना होगा। इस मैच में एटीके को मिडफील्डर प्रणॉय हल्दर की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी। हल्दर ओमान के खिलाफ खेले गए फीफा विश्वकप क्वालीफायर मैच में जख्मी हो गए थे।

Nokia 9.1 PureView की डमी इमेज हुई ऑनलाइन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

पिंक बॉल को लेकर बोले सौरव गांगुली, कहा- ये लाल गेंद की तुलना में अधिक....

एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में भारत के पहलवानों के नाम 6 स्वर्ण पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -