Nokia 9.1 PureView की डमी इमेज हुई ऑनलाइन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च
Nokia 9.1 PureView की डमी इमेज हुई ऑनलाइन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च
Share:

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर नोकिया के छह कैमरा वाले स्मार्टफोन की डमी इमेजेस का एक नया बैच ऑनलाइन देखने को मिला है। NPU की ओर से पोस्ट की गईं तस्वीरों में फोन अलग-अलग केसेज में बंद दिख रहा है। यह स्मार्टफोन रियर पैनल पर पेंटा-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। सामने आई फोटोज से कयास लगाए जा रहे हैं कि नोकिया थोड़े बदले हुए डिजाइन के साथ नया डिवाइस ला सकता है और इसमें मॉडर्न यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखने को मिल सकता है।

यूजर्स को Nokia 9.1 PureView में Nokia X71 जैसा ही पंच होल डिस्प्ले डिजाइन भी मिल सकता है। साथ ही इसमें ऐंड्रॉयड क्यू ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिल सकता है। Nokia 9.1 PureView के लॉन्च को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि इसे 2019 की आखिरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में जल्द लॉन्च की उम्मीद की जा रही है। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि इस डिवाइस का LTE-only वर्जन लॉन्च होगा या नहीं।

नए डिवाइस में होगा 5G सपॉर्ट 
नए नोकिया फ्लैगशिप डिवाइस में 5G कनेक्टिविटी देखने को मिल सकती है। इस हैंडसेट में बेहतर कैमरा दिया जा सकता है, जिसके साथ कंपनी का फोकस विडियो और लो-लाइट परफॉर्मेंस पर होगा। नए Nokia 9.1 PureView में कंपनी क्वालकॉम का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दे सकती है। एचएमडी ग्लोबल की ओर से इससे पहले Nokia 9 Pureview भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 49,999 रुपये रखी गई है।

ऐसा होगा कैमरा सेटअप
नोकिया के मौजूदा फ्लैगशिप में प्रीमियम ग्लास डिजाइन और स्टॉक ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। 2K pOLED डिस्प्ले वाले इस डिवाइस में रियर पैनल पर 5 कैमरा सेंसर वाला सेटअप दिया गया है। कैमरा सेटअप में दो 12 मेगापिक्सल के RGB सेंसर और तीन 12 मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर दिए गए हैं। इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह डिवाइस IP67 सर्टिफाइड है, यानी कि यह वॉटर और डस्ट प्रूफ है। इसमें 3.5mm हेडफोन जैक नहीं दिया गया है और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

Ind Vs Ban Test : कोहली-रहाणे ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, सचिन-सौरव को भी छोड़ा पीछे

पाकिस्तान के स्टार महिला क्रिकेटर सना मीर ने क्रिकेट को कहा अलविदा

Shotgun Nationals : पंजाब के मानवजीत ने 12वां और राजस्थान के मानवादित्य ने दूसरा स्वर्ण पदक हासिल किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -