सुपर फैंस मेलिसिया आर्टिस्टा का बड़ा दावा, कहा- अगर 'रिवर प्लेट' जीता, तो कपड़े बेचकर करुँगी चैरिटी...
सुपर फैंस मेलिसिया आर्टिस्टा का बड़ा दावा, कहा- अगर 'रिवर प्लेट' जीता, तो कपड़े बेचकर करुँगी चैरिटी...
Share:

अर्जेंटीना के फुटबॉल क्लब रिवर प्लेट की महिला प्रशंसक मेलिसिया आर्टिस्टा का कहना है कि यदि उनकी टीम फ्लेमेंगो के खिलाफ मुकाबला जीत गई तो वह अपने कपड़े चैरिटी के लिए बेच देंगी। रिवर प्लेट क्लब को पेरू के एस्टाडियो मोनोमेंटल में कोपा लिबर्टाडोरेस के फाइनल मैच के दौरान फ्लेमेंगो क्लब से टक्कर लेना है। ऐसे में अपनी टीम के प्लेयर्स का हौसला बढ़ाने के लिए मेलिसिया ने यह नई घोषणा की है।

अर्जेंटीना की शकीरा मानी जाती मेलिसिया का कहना है कि वह इस मैच में अर्जेंटीना के झंडे वाली ड्रैस पहनकर जाएगी, क्योंकि यह हम सबके लिए गर्व की बात है। उनका कहना है कि टूर्नामैंट में 3-0 से मिली पिछली शिकस्त के बाद टीम प्लेयरों को बूस्ट करने की आवश्यकता है। ऐसे में उन्होंने यह ट्रिक निकाली। मेलिसिया ने उम्मीद लगाई कि उनके ट्रिक से टीम के प्लेयर शानदार प्रदर्शन करेंगे। वैसे भी वह जो भी कपड़े बेचेगी, उससे होने वाली आमदन चैरिटी में देगी।

आपको बता दें कि 2017 में रिवर प्लेट क्लब इस टूर्नामैंट में बोलिविया के क्लब डैपरटिवो क्लब से पहले ही राउंड में हारकर बाहर हो गया था। किन्तु जब से मेलिसिया बतौर सुपर फैंस इस क्लब के साथ आई है, क्लब की परफार्मेंस दिन ब दिन सुधरती जा रही है। मेलिसिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लगभग ढ़ाई लाख फॉलोअर हैं।

Nokia 9.1 PureView की डमी इमेज हुई ऑनलाइन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

पिंक बॉल को लेकर बोले सौरव गांगुली, कहा- ये लाल गेंद की तुलना में अधिक....

एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में भारत के पहलवानों के नाम 6 स्वर्ण पदक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -